ताज़ा खबर
 

वीडियो: ‘मोदी की मेहनत से सबकी उतर गई पतलून’, कुमार विश्वास ने गाया गाना, पंजाब की हार पर AAP का भी मजाक उड़ाया

सोशल मीडिया पर आम आदमी पार्टी (आप) के नेता कुमार विश्वास का एक वीडियो छाया हुआ है।

कुमार विश्वास ने यह भी कहा कि पंजाब की हार उनके लिए एक सबक है।

सोशल मीडिया पर आम आदमी पार्टी (आप) के नेता कुमार विश्वास का एक वीडियो छाया हुआ है। वीडियो में कुमार विश्वास अपनी ही पार्टी का मजाक उड़ाने के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते दिख रहे हैं। वीडियो में कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी के पंजाब में हुए खराब प्रदर्शन का भी मजाक बना रहे है साथ ही वह पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के लिए मोदी द्वारा की गई मेहनत की भी तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में कुमार विश्वास अपने साथियों के साथ गाते हैं, ’70 में से 67 लेकर नई बनाई लीख, पहुंचे जब पंजाब बिखर गई झाडू की हर सींक जोगीरा सा रा रा रा, जोगिरा सा रा रा रा।’ हालांकि, विश्वास ने कहा था कि यह उनकी पार्टी के लिए एक सबक की तरह है।

कुमार विश्वास यहीं पर नहीं रुकते। उन्होंने मोदी के लिए आगे गाया, ‘एक कुंए में चार कबूतर चारों मांगे नून, एक कुंए में चार कबूतर चारों मांगे नून, अरे मोदी की मेहनत से सबकी उतर गई पतलून जोगिरा सा रा रा रा,जोगिरा सा रा रा रा।’

इसके बाद रिपोर्टर उनसे राहुल गांधी का जिक्र करके उनपर कुछ बोलने के लिए कहता है। इसपर कुमार विश्वास समाज वादी पार्टी के नेता और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को सलाह देते हैं कि नाव कितनी भी मजबूत हो वह पिताजी के बिना चल सकती है लेकिन पनौती के साथ नहीं चल सकती। यहां कुमार विश्वास राहुल गांधी को पनौती कह रहे थे। यह वीडियो इसी साल की होली के वक्त का है। कुमार विश्ववास के साथ-साथ पीछे खड़े सभी लोग रंगे हुए साफ देखे जा सकते हैं।

कुमार विश्वास का इससे पहले भी चर्चा में रहे हैं। उन्होंने खुद एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें एक महिला आरोप लगा रही थी कि महिला को पैसे देकर पीएम मोदी की रैली में बुलाया गया था।

Next Stories
1 दिग्विजय सिंह ने खुद को बताया ‘राम भक्त’ तो लोगों ने साधा निशाना, बोले- खाओ कसम मंदिर वहीं बनाओगे
2 ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने विराट कोहली की ट्रंप से की तुलना तो अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर दिया करारा जवाब
3 मक्का में काबा के सामने किया प्रपोज तो सोशल मीडिया पर यूजर्स का फूटा गुस्सा
ये पढ़ा क्या?
X