ताज़ा खबर
 

कुमार विश्वास को लेकर उड़ी अफवाह पर मनीष सिसोदिया का मजाक- यूपी चुनाव के बाद कांग्रेस में जाएंगे पीएम

कुमार विश्वास के भाजपा ज्वाइन करने की रिपोर्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

आम आदमी पार्टी ने इस रिपोर्ट का खंडन किया है।

आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास के भाजपा के साथ जुड़ने की खबर एक अखबार ने प्रकाशित की है। इस रिपोर्ट में यूपी चुनाव से पहले कुमार विश्वास के भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करने की बात कही गई है। इसके बाद से यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। रिपोर्ट में कहा गया है कि कुमार विश्वास भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख अमित शाह से मुलाकात करेंगे। साथ ही कहा गया कि वे यूपी के गाजियाबाद जिले में साहिबाबाद सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं। यह खबर इसलिए भी ज्यादा वायरल हो रही है, क्योंकि उत्तराखंड चुनाव से पहले कांग्रेस नेता एनडी तिवारी ने अपने बेटे रोहित शेखर के साथ भाजपा ज्वाइन कर ली हैं। वहीं पंजाब चुनाव से पहले भाजपा नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस ज्वाइन कर ली है। कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद सिद्धू ने कहा कि वे तो जन्म से ही कांग्रेसी हैं, उनकी तो घरवापसी हुई है.

हालांकि, कुमार विश्वास के भाजपा में शामिल होने की रिपोर्ट की आम आदमी पार्टी के नेता मजाक उड़ा रहे हैं। इस रिपोर्ट की मजाक उड़ाने वालों में खुद कुमार विश्वास, दिल्ली की डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, मंत्री कपिल मिश्रा और अन्य नेता शामिल हैं। इन्होंने अपने-अपने तरीके से सोशल मीडिया पर इस रिपोर्ट का मजाक उड़ाया है।

कुमार विश्वास ने ट्वीट किया है, ‘पीएम जी ने सेंस ऑफ ह्यूमर बढ़ाने के लिए कहा था। लेकिन भक्तों ने इसे सेंस ऑफ रूमर समझ लिया।, लगे रहो।’ कपिल मिश्रा और मनीष सिसोदिया इससे भी एक कदम आगे निकले। उन्होंने मजाक उड़ाया कि पीएम मोदी विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर लेंगे, उन्होंने इस सिलसिले में राहुल गांधी से मुलाकात भी कर ली। वहीं मिश्रा ने मजाक उड़ाया कि अमित शाह आम आदमी पार्टी ज्वाइन करने वाले हैं।

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया, ‘मुझे खबर मिली है कि यूपी चुनाव के बाद प्रधानमंत्री कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने जा रहे हैं। वे राहुल गांधी से पहले ही मुलाकात कर चुके हैं।’ वहीं मिश्रा ने ट्वीट किया, ‘क्या अमित शाह आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर रहे हैं? कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वे डॉ. कुमार विश्वास के साथ अप्वाइंटमेंट लेने की कोशिश कर रहे हैं।’

k01 k02 k03

 

 

 

मनीष सिसोदिया के खिलाफ CBI जांच; ‘टॉक टू एके’ कार्यक्रम में अनियमितताओं का आरोप

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App