ताज़ा खबर
 

राम रहीम समर्थकों की गुंडई देख सीएम खट्टर पर भड़के कुमार विश्वास, पूछा- क्या बजा रहे हो?

पंजाब में भी उग्र डेरा समर्थकों ने दो रेलवे स्टेशन में आग लगा दी दिया है।

पंचकुला में राम रहीम के समर्थकों के हमले में घायल शख्स।

पंचकूला की सीबीआई कोर्ट द्वारा बाबा राम रहीम को रेप का दोषी करार देने के बाद उनके समर्थकों में काफी रोष है। लाखों की संख्या में पंचकूला पहुंचे समर्थक गुंडागर्दी पर उतर आए हैं। उग्र समर्थकों ने निजी टीवी चैनल एनडीटीवी के ओबी बैन को आग के हवाले कर दिया है। इसके अलावा टाइम्स नाऊ और आज तक के ओबी बैन को तोड़ा गया है। पंजाब में भी उग्र डेरा समर्थकों ने दो रेलवे स्टेशन में आग लगा दी दिया है। बाबा के समर्थकों ने मीडिया को निशाना बनाने के साथ-साथ चंडीगढ़-शिमला हाई वे पर आम लोगों को भी निशाना बनाया है। कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई है। पुलिस पर भी नाराज समर्थक पत्थर फेंक रहे हैं। इस तरह से ध्वस्त हुई कानून व्यवस्था पर मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक पर प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को आड़े होतों लिया जा रहा है। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के नेता और कवि कुमार विश्वास ने भी मनोहर लाल खट्टर पर हमला बोला है।

कुमार विश्वास ने हरियाणा में फैली हिंसा की खबर को रिट्वीट किया है। रिट्वीट करते हुए कुमार विश्वास ने लिखा- अबाधित गुंडत्व जारी है, हे नीरो पुत्र मनोहर लाल खट्टर रोम जल रहा है..क्या बजा रहे हो?

 

कुमार विश्वास के इस ट्वीट को काफी पसंद किया जा रहा है। लोग इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिख रहे हैं कि इस तरह के राम राज्य की कल्पना देश ने कभी नहीं थी।

इससे पहले डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बाबा राम रहीम के खिलाफ दायर यौन उत्पीड़न के मामले में कोर्ट ने बाबा राम रहीम को दोषी करार दिया। बाबा राम रहीम पर एक साध्वी ने बलात्कार का आरोप लगाया था। 2002 मई में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत सिंह पर यौन शोषण के आरोप लगाते हुए डेरे की एक साध्वी ने गुमनाम पत्र प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को भेजा था। इसकी एक प्रति पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश को भी भेजी गई। वाजपेयी ने मामले की जांच सीबीआई को सौंपी थी।

Next Stories
1 शर्टलेस फोटो पोस्ट कर मजाक उड़वा बैठे युवराज सिंह, भज्जी और रोहित ने यूं लिए मजे
2 राम रहीम को दोषी करार देने पर इस खान एक्टर ने की BJP को घेरा, लोगों ने लगा दी क्लास
3 पीएम मोदी की तस्वीर लगाकर एक्ट्रेस रिचा चड्ढा से उलझा शख्स, अभिनेत्री ने दिया करारा जवाब
ये पढ़ा क्या?
X