ताज़ा खबर
 

कुमार विश्‍वास ने पाकस्‍तानी पीएम को कहा ‘नंगेश’, बोले- कश्‍मीर छोड़ कपड़े मांग लीजिए

अमेरिका के एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शाहिद खक्कान अब्बासी के कपड़े उतरवाने की घटना पर कवि डॉ. कुमार विश्वास ने मौज लेते हुए नसीहत जारी की है।

Author नई दिल्ली | Updated: March 28, 2018 5:24 PM
कवि और आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास (फोटो-ट्विटर/@DrKumarVishwas)

अमेरिका के एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शाहिद खक्कान अब्बासी के कपड़े उतरवाने की घटना पर कवि डॉ. कुमार विश्वास ने मौज ली है। उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को नंगेश करार दिया है। ट्वीट करते हुए लिखा,”हे नंगेश #ShahidKhaqanAbbasi जी, सलाह मानिए ! कश्मीर मांगना छोड़, एक जोड़ी कपड़े मांग लीजिए ! आपके निज़ाम की न सही, कम से कम वज़ीर ए आज़म की तो बची रहेगी।” कुमार विश्वास की इस चुटकी पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी मौज लेनी शुरू कर दी।

कुमार विश्वास का ट्वीट

सोशल मीडिया यूजर्स विजेंद्र कांखेरिया ने लिखा-पाकिस्तान के कपड़े तो पहले भी कई बार दुनिया के सामने उतर चुके हैं। मगर इस बार बारी थी उनके प्रधानमंत्री के कपड़े उतरने की, जो अमेरिका ने कर दिया। प्रियंका आचार्य ने लिखा-ऐसा नही लगता अमेरिका द्वारा ये किसी की बेइज्जती की बदला लिया गया है, इसे कहते हैं-कोई देखे न देखे, भगवान सब देख रहा है।

कुमार विश्वास के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री अब्बासी बीमार बहन से मिलने के लिए निजी दौरे पर अमेरिका गए थे। वहां एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच के दौरान आम आदमी की तरह उनके कपड़े उतरवा लिए गए। बताया जा रहा है कि यह पहला मामला है जब किसी देश के प्रधानमंत्री को अपमाजनक हालात से गुजरना पड़ा। प्रधानमंत्री अब्बासी के साथ यह घटना जॉन एफ कैनेडी एयरपोर्ट पर हुई। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसे पाकिस्तानी चैनलों ने दिखाते हुए इसे शर्मनाक करार दिया।

कुमार विश्वास के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 गृह मंत्रालय ने दी ऐसी जानकारी कि मोदी सरकार पर भड़के कुमार विश्‍वास, पूछा- आप क्‍या चिप्‍स तल रहे हो?
2 वीडियो: बाहर प्रदर्शन कर रहे थे लोग, अचानक हिरन का पैर काटने लगा रेस्‍तरा का मालिक
3 वीडियो: 9 महीने की गर्भवती महिला ने किया पोल डांस, जानिए क्‍यों