ताज़ा खबर
 

योगी पर भड़के कुमार विश्वास, किया ऐसा ट्वीट कि लोग भी बोले- कुछ तो शर्म करिए

कुमार विश्वास ने योगी आदित्यनाथ को टैग कर ट्वीट किया। जिसपर लोग कमेंट कर रहे हैं।

योगी आदित्यनाथ पर भड़के कुमार विश्वास।

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता कुमार विश्वास ने योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा। कुमार विश्वास ने योगी से पूछा कि क्या उनके अंदर कोई शर्म बची है? कुमार विश्वास ने गोरखपुर के हॉस्पिटल में बच्चों की मौत की खबर ट्वीट की थी। उसके साथ कुमार विश्वास ने लिखा, ‘तो योगी आदित्यनाथ फिर से अगस्त के महीने वाला महीना? कोई शर्म बची है या नहीं?’ 29 अगस्त को खबर आई थी कि गोरखपुर के बीआरडी हॉस्पिटल में पिछले 48 घंटों में 36 और बच्चों की मौत हो गई है। उसी खबर को पढ़कर कुमार विश्वास गुस्सा थे।

इसपर लोगों ने भी कुमार विश्वास का साथ दिया। एक ने लिखा कोई ऐसा अगस्त तो आए जिसमे बच्चो के जान लेने वाले लोग मरे। दूसरे ने लिखा कभी अगस्त क्रांति सुनी थी। अब मौत का अगस्त देखा। ट्रैन,अस्पताल,दंगा का दाग वाला अगस्त। बाबा की आड़ मैं बलात्कारी का अगस्त। इसके अलावा भी कई ट्वीट आए। सब ने यह लिखा कि योगी आदित्यानाथ को अब कुछ करना चाहिए। कई ने लिखा कि बीजेपी भड़काऊ बयान की राजनीति में बिजी है। इसके लिए शमशान-कब्रिस्तान वाले बयान का उदाहरण दिया गया था।

HOT DEALS
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 25000 MRP ₹ 26000 -4%
    ₹0 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹2000 Cashback

दरअसल जब पहली बार बच्चों के मरने की खबर आई थी तब योगी सरकार के स्वास्थ मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह द्वारा कहा गया था कि अगस्त में तो बच्चे मरते ही हैं। इस बयान पर काफी हंगामा हुआ था। उनकी तरफ से पुराने कुछ आंकड़े भी दिखाए गए थे।

कुमार विश्वास ने यह ट्वीट किया था

इसपर ऐसे-ऐसे ट्वीट आए

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App