scorecardresearch

“तुम कितना नीचे गिर सकते हो, मित्रो?” भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ दिखी KSU लीडर तो बीजेपी नेता कसने लगे तंज, भड़की कांग्रेस

कई लोगों ने दावा किया है कि राहुल गांधी के साथ दिख रही लड़की वही है जिसने ओवैसी के मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाई थी!

“तुम कितना नीचे गिर सकते हो, मित्रो?” भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ दिखी KSU लीडर तो बीजेपी नेता कसने लगे तंज, भड़की कांग्रेस
भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी (फोटो सोर्स- Rahul gandhi)

राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को भाजपा ‘भारत तोड़ो यात्रा’ कहकर कांग्रेस पर तंज कस रही है। अब राहुल गांधी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें एक वह एक लड़की के साथ फोटो खिंचवाते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई लोग यह दावा कर रहे हैं कि राहुल गांधी के साथ दिखाई दे रही लड़की कोई और नहीं बल्कि ओवैसी के मंच से “पाकिस्तान जिंदावाद” के नारे लगाने वाली अमूल्या लियोना हैं। राहुल गांधी की तस्वीर शेयर कर कहा जा रहा है कि वह देशद्रोहियों के साथ भारत जोड़ो यात्रा नहीं बल्कि भारत तोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं।

फोटो शेयर कर लोगों ने किए ऐसे ट्वीट

पूर्व जेडीयू नेता अजय आलोक ने अमूल्या लियोना का वीडियो शेयर कर ट्वीट किया, “रजाकार कही नहीं गए हैं बस चोला बदल दिया हैं, यही लड़की राहुल गांधी के साथ अब भारत जोड़ रही हैं और ये सब को मिला के विपक्ष की एकता चाहते हैं नीतीश कुमार जी, हे राम अब भारत बचाओ!” प्रीति गांधी ने भी तस्वीर शेयर कर लिखा था कि ध्यान से देखिए, ये भारत जोड़ो नहीं बल्कि भारत तोड़ो यात्रा है। हालांकि उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया है।

कांग्रेस ने बताई सच्चाई

सोशल मीडिया पर तमाम लोगों द्वारा राहुल गांधी के साथ दिख रही लड़की को अमूल्या लियोना बताया गया लेकिन कांग्रेस के नेताओं ने दावा किया कि यह लड़की अमूल्या लियोना नहीं बल्कि एरानाकुलम केएसयू की जिला सचिव मिवा जॉली हैं। कांग्रेस के तमाम नेताओं ने लड़की को अमूल्या लियोना बताये जाने पर नोटिस भेजने की बात कही है।

कांग्रेस नेता ने बोला तीखा हमला

कांग्रेस केसी वेणुगोपाल ने लिखा कि भारत जोड़ो यात्रा की शानदार सफलता से परेशान बीजेपी का डर्टी ट्रिक्स विभाग ओवरटाइम काम कर रहा है। सुश्री मिवा जॉली केएसयू, एरानाकुलम, जिला सचिव के साथ राहुल गांधी की तस्वीर/वीडियो को झूठे दावे के साथ शेयर कर रहे हैं। मित्रो, आप कितना नीचे गिर सकते हैं? वहीं कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने प्रीति गांधी को जवाब देते हुए लिखा कि जाकी रही भावना जैसी, लगता है आप जीवन में बड़े भाई और पिता के स्नेह से वंचित रह गयीं इसीलिए अपनी कुंठाएं ऐसे निम्न स्तरीय ट्वीट से प्रदर्शित कर रही हैं। आपकी घटिया मानसिकता और कुत्सित सोच पर तरस आता है।

जब कांग्रेस की तरफ से नोटिस भेजने की बात कही गई तो प्रीति गांधी ने लिखा कि “लेकिन राहुल गांधी के साथ ऐसा क्या है? वह तस्वीरें लेने के लिए युवा लड़कियों को क्यों पकड़ते हैं? पिछली बार हमें बताया गया था कि वह उनकी भतीजी हैं लेकिन अब क्या बहाना है? इस पर कांग्रेस नेता श्रीनिवास ने जवाब देते हुए लिखा कि क्या बेकार सोच है! वो भी एक औरत से! इतना जहर मत बनो कि नारीत्व पर कलंक बन जाओ, यात्रा महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए है लेकिन आपकी गंदी राजनीति ने आपको इस हद तक अंधा कर दिया है कि भाईचारे और स्नेह का एक मात्र इशारा आपके लिए दुर्भावनापूर्ण है!

बता दें कि राहुल गांधी कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक “भारत जोड़ो यात्रा” कर रहे हैं। इसी यात्रा के दौरान सामने आ रही कई तस्वीरों को लेकर विरोधी उनपर हमला बोल चुके हैं। कांग्रेस का कहना है कि भारत जोड़ो यात्रा की सफलता से भाजपा के लोग डर गए हैं, इसलिए वो इस तरह की टिप्पणी कर रहे हैं।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 24-09-2022 at 06:42:29 pm
अपडेट