ताज़ा खबर
 

KRK का ट्वीट- जो मुझे फॉलो करेगा, उसे 5 लाख दूंगा, लोगों का जवाब- तुम अपना अकाउंट बंद करो, पैसे हमसे लो

हमेशा की तरह विवादों में रहने वाले कमाल राशिद खान उर्फ केआरके एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

Author Updated: May 22, 2017 5:19 PM
कमाल राशिद खान उर्फ केआरके। (Source: Facebook/KRK)

हमेशा की तरह विवादों में रहने वाले कमाल राशिद खान उर्फ केआरके एक बार फिर से सुर्खियों में हैं लेकिन राहत की बात यह है कि इस बार उन्होंने कोई कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट नहीं की हैं। इस केआरके ने अपने ट्विटर अकाउंट से कुछ एक वादा ट्वीट किया है। यह एक ऐसा वादा है जिसे उन्होंने अगर निभा लिया तो कई लोगों का कल्याण हो जाएगा। दरअसल उन्होंने ट्वीट के जरिए कहा है कि जो लोग उन्हें 31 मई 2017 से पहले ट्विटर पर फॉलो करेंगे उन्हें वे 5 लाख रुपये कमाने का मौका देंगे या फिर यह कहना बेहतर होगा कि उन्हें ट्विटर पर फॉलो करते ही आप 5 लाख रुपये के हकदार हो जाएंगे। केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा है ”सिर्फ 8 दिन बचे हैं 5 लाख रुपये कमाने के लिए। मुझे 31 मार्च 2017 से पहले फॉलो करें और 1 जून को अपने खाते में 5 लाख रुपये की रकम पाएं।” कॉन्ट्रोवर्सी किंग ने इस बार कुछ मजेदार ट्वीट किया है।

केआरके अपना वादा निभाएंगे या नहीं यह तो वक्त आने पर ही पता लगेगा। मगर ये ट्वीट कर बेचारे केआरके ट्रोल हो गए। कई लोगों ने तो उन्हें गालियां देना शुरू कर दिया तो कुछ उल्टा उन्हें पैसे देकर अपना ट्विटर अकाउंट बंद करने की सलाह दे दी। कुछ ने तो यह भी कह दिया कि केआरके बिलकुल मोदी स्टाइल (15 लाख) में बात कर रहें। केआरके अपने कॉन्ट्रोवर्शिय ट्वीट्स के लिए जाने जाते हैं। बहरहाल देखिए केआरके का ट्वीट और कैसे इस ट्वीट पर वो हो गए ट्रोल।

जनाब ऐसे हो गए ट्रोल- केआरके का वादा है तो लाजवाब बशर्ते वह उसे निभा लें। मगर लोगों को शायद उनका ये वादा गवारा नहीं गुजरा इसलिए उन्हें ट्रोल करने के लिए सब टूट पड़े। लोगों ने उन्हें इस ट्वीट के बाद खैरात-जकात तक देने की बात कर डाली।

Next Stories
1 IPL 10: कम स्‍कोर के बावजूद फाइनल में इस ‘आंटी’ की वजह से जीती मुंबई! जानिए कौन हैं ये
2 उमा भारती ने कहा था- नरेंद्र मोदी विकास पुरुष नहीं विनाश पुरुष हैं, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
3 मां ने मासूम बच्चे के मसूड़े से निकाले 27 नाखुन के टुकड़े, सामने आया हैरान कर देने वाला वीडियो
जस्‍ट नाउ
X