scorecardresearch

भक्तों को अब तेल और पेट्रोल भी बायकॉट करना चाहिए – बोले फिल्म एक्टर, लोगों ने दिया ऐसा जवाब

केआरके (KRK) द्वारा किए गए ट्वीट पर लोग रिएक्शन दे रहे हैं।

Nupur Sharma photo| Nupur Sharma Photo Today| Nupur Sharma Jansatta|
नूपुर शर्मा (Photo Source – Social Media)

पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ कथित टिप्पणी करने का मामला थमता नजर नहीं आ रहा है। नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) को भारतीय जनता पार्टी द्वारा निष्कासित किए जाने के बाद अरब देशों ने भारत को आंख दिखाने की कोशिश की है। खाड़ी देशों में भारत के उत्पादों के बायकॉट की मुहिम चलाई जा रही। इसी बीच फिल्म एक्टर कमाल आर खान (KRK) ने एक ट्वीट किया। जिसका लोग जवाब देने लगे।

KRK का ट्वीट : फिल्म एक्टर द्वारा अपने सोशल मीडिया हैंडल से लिखा गया कि खाड़ी देश के लोग भारतीय उत्पादों का बहिष्कार कर रहे हैं इसलिए अब भक्तों को तेल और पेट्रोल का बहिष्कार करना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि यह 8 सालों में पहली बार हो रहा है कि जब बीजेपी पूरे दम के साथ कह रही है कि वह सभी धर्मों का सम्मान करती है। यह भी 8 साल में पहली बार है कि मुस्लिम देश एक साथ खड़े होकर भारत की आलोचना कर रहे हैं।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने लिखा कि यह भी 20 सालों में पहली बार है कि मुस्लिम देश भारत से माफी मांगने की बात कर रहे हैं। के आर के द्वारा किए गए ट्वीट पर को सोशल मीडिया यूजर्स चुटकी लेते हुए जवाब दे रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि बीजेपी प्रवक्ता की वजह से भारत की आलोचना करना सही नहीं है।

यूजर्स के जवाब : स्वप्निल गुप्ता नाम की एक यूजर ने लिखा कि तेल और पेट्रोल खाड़ी देशों में नहीं रहा तब तो घर वापसी करोगे ना भाई जान? आफताब खान नाम के एक यूजर लिखते हैं कि बायकॉट तो वह करते हैं जिनकी खरीदने की औकात होती है। अंगद यादव ने लिखा – खाड़ी देश भारतीय सामानों का बायकॉट करेंगे तो खाने के लिए मर जाएंगे, उन्हें पेट्रोल ही पीना होगा। जिनको बायकाट करना है करें। @Maddy161396 नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया की बाइक और तो सिर्फ कुवैत, कतर और ईरान कर रहा है। बाकी तो नहीं…. हमें कुछ फर्क नहीं पड़ता क्योंकि हमारा ट्रेड 20 बिलियन से ज्यादा नहीं है। इसलिए नो टेंशन ब्रो।

जानकारी के लिए बता दें कि ज्ञानवापी मस्जिद के विषय पर हो रही है एक टीवी डिबेट के दौरान बीजेपी की ओर से अपनी बात रख रही नूपुर शर्मा पर पैगंबर मोहम्मद पर कथित टिप्पणी करने का आरोप है। मामला बढ़ने पर बीजेपी ने उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। इस बीच नूपुर शर्मा के साथ पार्टी से निकाले गए नवीन जिंदल को भी धमकी मिल रही है। दिल्ली पुलिस ने नूपुर की शिकायत पर एफआईआर भी दर्ज की है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X