ताज़ा खबर
 

‘तुझसे घटिया इंसान नहीं देखा..’, ऋषि कपूर और इरफान की मौत पर भद्दा ट्वीट कर ट्रोल हुए केआरके

KRK On Rishi Kapoor And Irrfan Khan: केआरके के इन ट्वीट्स पर लोग भड़क गए हैं। यूजर्स #Suspendkrk के हैशटैग के साथ अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। देखते ही देखते ये हैशटैग ट्रेंड करने लगा है।

Author Updated: April 30, 2020 3:13 PM
Rishi Kapoor और Irrfan Khan के निधन पर KRK के बेहद आपत्तिजनक ट्वीट किए हैं।

KRK on Rishi Kapoor Death: गुरुवार 30 अप्रैल को बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का निधन हो गया। ऋषि कपूर 67 साल के थे और पिछले करीब दो साल से कैंसर से जूझ रहे थे। ऋषि कपूर के निधन पर जहां राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री से लेकर आम इंसान तक दुखी है वहीं खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले एक्टर कमाल राशिद खान ने दिवंगत अभिनेता पर बेहद आपत्तिजनक ट्वीट किया है। कमाल राशिद खान जिन्हें केआरके के नाम से भी जाना जाता है, ने इरफान खान को लेकर भी भद्दा ट्वीट किया है। बता दें कि बुधवार 29 अप्रैल को इरफान खान का निधन हो गया था। केआरके के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़के हुए हैं और उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

दरअसल बुधवार को दिन में इरफान खान के निधन की खबर से लोग उबरे भी नहीं थे कि ऋषि कपूर के अस्पताल में भर्ती होने की खबर मीडिया में आ गई। ऋषि कपूर के जल्द स्वस्थ होने के लिए लोग दुआएं करने लगे। इन सबके बीच केआरके ने ऋषि कपूर के लिए ट्वीट करते हुए लिखा- ऋषि कपूर HN रिलायंस अस्पताल में भर्ती हुए हैं। और मुझे उनसे कुछ कहना है। सर ठीक होकर वापस आना। निकल मत लेना। क्योंकि दारू की दुकान बस 2 – 3 दिन के बाद खुलने ही वाली है।

गुरुवार की सुबह जब ऋषि कपूर के निधन की खबर सामने आई तो केआरके ने एक और आपत्तिजनक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा- मैंने कुछ दिनों पहले कहा था कि ये कोरोना कुछ फेमस लोगों को अपने साथ लिए बिना नहीं जाएगा। मैंने उनके नाम नहीं लिखे थे क्योंकि फिर लोग मुझे गालियां देने लगते। लेकिन मुझे पता था कि इरफान और ऋषि कपूर जाएंगे। मुझे ये भी पता है कि अगला नंबर किसका है।

इसके अलावा बीते शनिवार जब इरफान खान की मां का निधन हुआ था तब भी केआरके ने ऐसा कुछ लिखा था कि लोगों ने उसे ट्रोल करना शुरी कर दिया था। केआरके ने लिखा था कि इरफान को बद्दुआ लगी है इसीलिए वह कैंसर से जूझ रहा है और उसकी मां मर गई।

केआरके के इन ट्वीट्स पर लोग भड़क गए हैं। यूजर्स #Suspendkrk के हैशटैग के साथ अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। देखते ही देखते ये हैशटैग ट्रेंड करने लगा है। लोग लिख रहे हैं कि केआरके से घटिया इंसान हमने आज तक नहीं देखा। लोग ट्विटर से केआरके का अकाउंट सस्पेंड करने की मांग कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘अंधभक्ति चरम सीमा पर है..’, टेलीविजन पर अरनब गोस्वामी की आरती उतारते देख यूं रिएक्ट कर रहे लोग
2 ‘बरखा दत्त को गाली देने वाले खुद ज्ञान बांट रहे’, SC में अर्णब गोस्वामी की याचिका का विरोध कर ट्रोल हुए कपिल सिब्बल
3 ‘कुछ ना पता हो तो मुंह बंद ही रखो..’, कोरोना ‘वैक्सीन’ पर सवाल उठा ट्रोल हुईं पूजा भट्ट