ताज़ा खबर
 

इस फिल्म के टीजर में पूछ रहे- राम बेहतर या रावण, वायरल हुआ वीडियो

टीजर में अभिनेता विजय सेतुपति कहते हुए दिखते हैं, 'बेहतर कौन है राम या रावण, रावण ने सीता का अपहरण किया लेकिन उसकी ओर उंगली तक नहीं उठाई और उसे सुरक्षित रखा, लेकिन हम उसे राक्षस कहते हैं।

रावण के रोल में एक्टर विजय सेतुपति फोटो-यूट्यूब ग्रैब

फिल्म पद्मावती जब अपनी कहानी को लेकर विवादों में है। उसी दौरान दक्षिण भारत की एक फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर जबर्दस्त वायरल हो रहा है। दरअसल इस फिल्म के टीजर के वायरल होने की वजह से इसमें पूछा जा रहा सवाल। कॉलीवुड की इस फिल्म का नाम है ‘ओरु नल्ला पथु सोलरेन।’ हिन्दी में इसका मतलब होता है ‘जब सही वक्त आएगा मैं तुम्हें बता दूंगा’। फिल्म के टीजर में दर्शकों से एक सवाल पूछा जा रहा है कि बेहतर कौन है राम या रावण? साउथ के अभिनेता विजय सेतुपति की इस फिल्म का टीजर सोशल मीडिया में काफी लोकप्रिय हो रहा है। रिलीज होने के महज चंद दिनों के भीतर इस टीजर को 20 लाख लोग देख चुके हैं। फिल्म के टीजर में अभिनेता विजय सेतुपति कहते हुए दिखते हैं, ‘बेहतर कौन है राम या रावण, रावण ने सीता का अपहरण किया लेकिन उसकी ओर उंगली तक नहीं उठाई और उसे सुरक्षित रखा, लेकिन हम उसे राक्षस कहते हैं। या फिर राम जिन्होंने सीता को बचाया, लेकिन उनपर शक किया और सीता को अग्नि परीक्षा से गुजरनी पड़ी, लेकिन हम उन्हें देवता कहते हैं, इसलिए क्या राम गलत है या फिर रावण।’

टीजर में दिखता है कि लोग इस सवाल को सुनकर लड़ना शुरू कर देते हैं। सबके अपने अपने तर्क हैं। आगे फिल्म की कहानी में विजय कहते हैं कि वो राम और रावण दोनों ही हैं। इस फिल्म में विजय सेतुपति के शानदार रोल को देखा जा सकता है। रावण के रोल में वह जबर्दस्त गेटअप में हैं। जबकि जब वो राम बनते हैं तो उनका व्यक्तित्व और भी निखरता है। इस फिल्म को अरुमुगा कुमार ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म में गौतम कार्तिक और निहारिका भी दिखेंगी।

हालांकि सोशल मीडिया पर लोगों ने फिल्म पर ज्यादा प्रतिक्रिया नहीं दी है। राम और रावण के सवाल को छोड़कर लोग फिल्म पर ज्यादा नहीं बोल रहे हैं। हिन्दू धर्म से सवाल जुड़े होने की वजह से कुछ लोगों ने बीजेपी पर चुटकी ली है और कहा है कि यह एक और ऐसी फिल्म है जिसका बीजेपी मुफ्त में प्रचार करेगी। बता दें कि इससे पहले एक्टर विजय की फिल्म मर्सेल पर भी विवाद हुआ था। इस फिल्म में जीएसटी पर की गई टिप्पणी पर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App