ताज़ा खबर
 

कोलकाता: ‘टुकुर-टुकुर देखते हो क्‍या’ थाने के अंदर दरोगा ने किया डांस, साथियों ने बजाईं तालियां

मोंडल का 30 नवंबर को ही हीरापुर पुलिस स्टेशन से चित्तरंजन पुलिस थाने में ट्रांसफर किया गया था।

Author कोलकाता | December 4, 2017 3:19 PM
यह मामला बर्धमान के असंसोल स्थित हीरापुर पुलिस थाने का है।(Photo Source: Video Grab)

कोलकाता में एक सब-इंस्पेक्टर द्वारा पुलिस थाने में नाचने का मामला सामने आया है। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है जिसके बाद नाचने वाले एसआई और वीडियो बनाने वाले पुलिसकर्मी के खिलाफ जांच शुरु कर दी है। एशियन ऐज के मुताबिक नाचने वाले एसआई की पहचान कृष्णासदन मोंडल के रूप में हुई है, जबकि वीडियो बनाने वाला पुलिसकर्मी असिसटेंट सब-इंस्पेक्टर है जिसका नाम विवेकानंद चटर्जी है। यह मामला बर्धमान के असंसोल स्थित हीरापुर पुलिस थाने का है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एसआई मोंडल बॉलीवुड फिल्म ‘मासूम’ के गाने ‘टुकुर-टुकुर देखते हो क्या’ पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं।

मोंडल का 30 नवंबर को ही हीरापुर पुलिस स्टेशन से चित्तरंजन पुलिस थाने में ट्रांसफर किया गया था। सूत्रों के मुताबिक मोंडल के हीरापुर स्टेशन में तैनाती के आखिरी दिन के अवसर पर उनके एक साथी पुलिसकर्मी ने उन्हें डांस करके दिखाने की सिफारिश की थी। साथी की बात मोंडल ने खुशी-खुशी मान ली और वे जमकर थिरके। इस वीडियो में मोंडल लॉकअप के सामने अपनी सर्विस रिवॉल्वर के साथ नाचते हुए नजर आ रहे हैं जो कि उनकी कमर पर बंधी हुई है। वहीं उनके पुरुष और महिला सहकर्मी उनके डांस को देखकर ताली बजाते और हंसते हुए दिख रहे हैं।

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB Lunar Grey
    ₹ 14705 MRP ₹ 29499 -50%
    ₹2300 Cashback
  • Samsung Galaxy J6 2018 32GB Black
    ₹ 12990 MRP ₹ 14990 -13%
    ₹0 Cashback

फिलहाल दोनों पुलिसवालों के खिलाफ विभागीय जांच शुरु कर दी गई है। इतना ही नहीं इन पुलिसवालों को अपने वरिष्ठ अधिकारियों को मामले पर जवाब देने के लिए कहा गया है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई ट्विटर यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि ममता बनर्जी के पुलिसवाले अच्छा डांस करते हैं। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा लगे रहो भाई और लोगों को मरने दो। एक ने लिखा ममता का राज है। इसी तरह कई लोग वीडियो पर तरह-तरह की टिप्पणी कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App