ताज़ा खबर
 

भारत की पहली सुपरबाइक रेसर अलीशा के साथ जब विराट कोहली के अफेयर की होने लगी थी चर्चा

विराट और अलीशा की मुलाकात उसी होटल में हुई। उनसे पहली मुलाकात के बाद ही विराट ने उन्हें डिनर पर इनवाइट कर लिया। अलीशा भी...

Author Updated: October 25, 2017 4:40 PM
विराट कोहली और अलीशा अब्दुल्ला।

महज 9 साल की उम्र में गो-कार्टिंग रेस में पार्टिसिपेट करने वाली आलीशा अब्दुल्ला भारत की पहली सुपरबाइक रेसर हैं। भारत की स्पीड रानी के नाम से भी मशहूर अलीशा कार रेसिंग में भी ढेरों अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं। अलीशा के बारे में कई ऐसी बातें हैं जो शायद ही आप जानते होंगे। छोटी सी उम्र में ही रफ्तार का शौक रखने वाली अलीशा ने 13 साल की उम्र में एमआरएफ नेशनल गो-कार्टिग चैंपियनशिप और नेशनल फार्मूला कार रेसिंग में बेस्ट नोविस अवॉर्ड जीत लिए थे। इसके अलावा 2014 में आयोजित हुई जेके टायर नेशनल चैंपियनशिप में भी वो 5वें स्थान पर थीं। लेकिन क्या आप अलीशा का विराट कोहली से कनेक्शन के बारे में जानते हैं? नहीं जानते तो कोई बात नहीं चलिए आज हम बताते हैं।

The Hindu #alishaabdullah #womenbikeracingindianteam @alishaabdullah.academy #womenpower

A post shared by Alisha Abdullah Official (@alishaabdullah) on 

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी और मौजूदा समय में टीम के कप्तान विराट कोहली और सुपरबाइक रेसर अलीशा अब्दुल्ला के बीच कनेक्शन थोड़ा पुराना है। एक वक्त था जब अलीशा और विराट कोहली के बीच अफेयर की चर्चा काफी तेज हो गई थी।

Ahem… #alishaabdullah #saywhat

A post shared by Alisha Abdullah Official (@alishaabdullah) on 

दरअसल ये वाकया साल 2010 का है, जब विराट और अलीशा की पहली बार मुलाकात हुई थी। हुआ कुछ यूं था कि आईपीएल मैच के लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगुलुरु की टीम दिल्ली के एक होटल में रुकी हुई थी। उसी होटल में अलीशा भी ठहरी हुई थीं।

विराट और अलीशा की मुलाकात उसी होटल में हुई। उनसे पहली मुलाकात के बाद ही विराट ने उन्हें डिनर पर इनवाइट कर लिया। अलीशा भी ना नहीं कह सकीं।

Another one from the Lakmé fashion week Bombay #lakmefashionweek #alishaabdullah

A post shared by Alisha Abdullah Official (@alishaabdullah) on 

वही इन दोनों के बीच अफेयर की अफवाहों के बाद अलीशा ने कहा कि हमने साथ में डिनर किया था, लेकिन हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 वायरल वीडियो: मलयालम गाना गा रहीं महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा, देखने टूट पड़े लोग
2 एमपी की सड़कों को अमेरिका से बेहतर बता ट्रोल हुए शिवराज, लोग बोले- भोपाल से मंगल जाने की कर रहे तैयारी
3 कांग्रेस का ‘गब्बर’ अटैक, शोले के कई पोस्टर जारी करके साधा मोदी सरकार पर निशाना