ताज़ा खबर
 

केएल राहुल और हार्दिक पांड्या ने कोहली को बताया सचिन से बेहतर, भड़के फैंस ने लगाई दोनों की क्‍लास

हार्दिक और राहुल दोनों ने शो में जमकर मस्ती की और प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ से भी जुड़े कई राज खोलने का काम किया। राहुल और पांड्या से इस दौरान करण के कई सवाल किए।

हार्दिक पांड्या, केएल राहुल और विराट कोहली।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बीच अक्सर तुलना होती रही है। दोनों ही बल्लेबाजों ने भारत की ओर से खेलते हुए कई कीर्तिमान स्थापित किया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सोमवार को खत्म हुए टेस्ट सीरीज को जीत विराट कोहली भारत के ऐसे पहले कप्तान बनें, जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया में जाकर टेस्ट सीरीज अपने नाम किया हो।इस सीरीज के दौरान बतौर कप्तान ही एक बल्लेबाज के रूप में भी विराट कोहली ने कई रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज करने का काम किया।  हाल ही में करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में भारतीय टीम के खिलाड़ी केएल राहुल और हार्दिक पांड्या नजर आए थे। हार्दिक और राहुल दोनों ने शो में जमकर मस्ती की और प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ से भी जुड़े कई राज खोलने का काम किया। राहुल और पांड्या से इस दौरान करण के कई सवाल किए।

इन सवालों में से कुछ सवाल भारतीय कप्तान विराट कोहली को लेकर भी हुए। दोनों से करण ने रैपिड-फायर राउंड में पूछा कि मौजूदा भारतीय कप्तान विराट कोहली और क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर में से कौन बेहतर बल्लेबाज है। इस सवाल के जवाब में राहुल ने विराट का नाम लिया। वहीं पंड्या ने इस सवाल का एक शब्द में जवाब देते हुए कहा- सिर्फ विराट। पांड्या और राहुल के मुताबिक विराट कोहली सचिन से बेहतर बल्लेबाज हैं।

वहीं करण ने जब विराट और धोनी में से बेहतर कप्तान के बारे में जानना चाहा तो दोनों ही खिलाड़ियों ने पूर्व कप्तान एम एस धोनी का नाम लिया। विराट कोहली को सचिन से बेहतर बल्लेबाज बताने पर क्रिकेट फैंस दोनों ही खिलाड़ियों को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक फैन ने लिखा, विराट अच्छे बल्लेबाज होंगे, लेकिन सचिन ने ग्लेन मैक्ग्रा, शेन वॉर्न, वसीम अकरम जैसे गेंदबाजों के खिलाफ रन बनाया है जो कतई आसान नहीं था।

Next Stories
1 भारत में मारे जा रहे मुसलमान- इमरान खान की पार्टी ने ऐसे नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना
2 Tamilrockers Website List: यहां से लेटेस्‍ट फिल्‍में डाउनलोड हो जाती थीं, देखें ब्‍लॉक वेबसाइट्स की पूरी लिस्‍ट
3 VIDEO: भाषण में राहुल गांधी से हुई गलती, बीजेपी वालों ने टोका तो फौरन बोले ‘सॉरी’
ये पढ़ा क्या?
X