ताज़ा खबर
 

जल रहा था हरियाणा और अमित शाह को बधाई दे रहे थे केंद्रीय गृहमंत्री, हुई खिंचाई

हिंसा में अब तक 28 लोगों का मौत हो चुकी है और लगभग 250 लोगों के जख्मी होने की खबर है।

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को पंचकूला कोर्ट द्वारा रेप का दोषी करार दिये जाने के बाद से हरियाणा और पंजाब के कई जगहबों में भीषण हिंसा हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हिंसा में अब तक 28 लोगों का मौत हो चुकी है और लगभग 250 लोगों के जख्मी होने की खबर है। मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक पर इस हिंसा को लेकर चिंता जताई जा रही है। इस मौके पर सोशल मीडिया यूजर्स देश के प्रधानमंत्री और गृहमंत्री की तरफ से किसी तरह के बयान का इंतजार कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक ना तो गृहमंत्री का और ना ही पीएम मोदी को कोई बयान या ट्वीट आया है। ऐसे माहौल में जब इस भयंकर हिंसा और अराजकता के माहौल में लोग किसी ठोस बयान का इंतजार कर रहे हैं उसी वक्त देश के केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरेन रिजिजू भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को बधाई देने में लगे हुए हैं। (यहां पढ़ें बाबा राम रहीम केस से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट: PHOTOSVIDEOSFULL COVERAGE)

 

गृहराज्य मंत्री किरेन रिजिजू द्वारा ऐसे माहौल में अमित शाह और स्मृति ईरानी को बधाई देना सोशल मीडिया यूजर्स को नागवारा गुज़र रहा है। लोग लिख रहे हैं कि हरियाणा और पंजाब हिंसा की आग में जल रहा है और आप अमित शाह को बधाई देने में मस्त हैं।

किरेन रिजिजू के ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रिया।

दरअसल शुक्रवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राज्यसभा सदस्य की शपथ ली। आपको बता दें कि अभी हाल ही में अमित शाह और स्मृति ईरानी ने गुजरात से राज्यसभा का चुनाव जीता है।

Next Stories
1 कश्मीरी पत्थरबाज की तरह राम रहीम को भी जीप पर बांधकर घुमाओ, सोशल मीडिया पर उठी मांग
2 30 लोगों की मौत पर फिल्म प्रमोट कर रहे थे सिद्धार्थ मल्होत्रा, लोग बोले- तू तो बड़ा वाला निकला
3 राम रहीम समर्थकों की गुंडई देख सीएम खट्टर पर भड़के कुमार विश्वास, पूछा- क्या बजा रहे हो?
ये पढ़ा क्या?
X