scorecardresearch

केशव प्रसाद मौर्य ने यह वीडियो शेयर कर कहा- अखिलेश यादव ने मेरे भाषण में 8 बार अवरोध उत्पन्न किया, यूजर्स ने पूछा – साहब कल तो नींद नहीं आई होगी?

यूपी डिप्टी सीएम द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर लोग कई तरह की प्रतिक्रियाएं देते नज़र आ रहे हैं।

Keshav vs Akhilesh| Akhilesh VS UP Deupty CM| Mulayam Jansatta|
विधानसभा में अपनी बात रखते यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Photo Source – Social Media)

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और नेता प्रतिपक्ष व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच 25 मई को विधानसभा में जमकर तू-तू मैं-मैं हुई। इसी बीच केशव प्रसाद मौर्य ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो शेयर कर बताया कि अखिलेश ने उन्हें भाषण के दौरान 8 बार रोका। उनके द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह की प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

यूपी डिप्टी सीएम ने शेयर किया यह वीडियो : केशव प्रसाद मौर्य द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि जब वह अपना भाषण दे रहे हैं तो सपा प्रमुख बीच-बीच में टोक रहे हैं। केशव प्रसाद मौर्य जब भी अखिलेश पर तंज कर रहे हैं तो सपा प्रमुख उसका जवाब दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए UP डिप्टी सीएम ने लिखा कि कल विधानसभा में 35 मिनट के भाषण में अखिलेश यादव जी ने 8 बार अवरोध उत्पन्न किया।

लोगों की प्रतिक्रियाएं : किशन चतुर्वेदी नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि अखिलेश यादव जी जब अपने पिताजी को भरे मंच से धक्का सकते हैं, अपने चाचा की घनघोर बेइज्जती कर सकते हैं तो इनके आयन की पार्टी के लोगों के लिए आप या आपके पिताश्री का अपमान करना बहुत छोटी बात है। चिराग नाम के एक यूजर ने लिखा – उन्होंने तो औरत उत्पन्न करके आपको चुनाव भी नहीं जीतने दिया।

सूरज त्रिपाठी नाम के एक ट्विटर यूजर लिखते हैं कि इतनी खरी-खोटी सुनने के बाद तो आपको कायदे की नींद भी नहीं आई होगी? अनूप मौर्य सवाल करते हैं कि अखिलेश यादव की बैटिंग से ही आप लोगों की बोलती बंद होगी, अब सपा प्रमुख स्वयं विधानसभा में हैं तो आप सब डरे हुए हैं। सुमित नाम के टि्वटर हैंडल से लिखा गया – 35 मिनट के भाषण में एक दूसरे पर कटाक्ष करने के बजाय अगर आपने बेरोजगारी और महंगाई पर बात की होती तो ज्यादा बढ़िया होता।

सुमित नाम के एक यूजर लिखते हैं कि यहां बोलने से कुछ नहीं होगा साहब, कुछ करके दिखाओ तभी पब्लिक सपोर्ट मिलेगा। अभिषेक यादव नाम के टि्वटर हैंडल से लिखा गया, ‘इतना सब सुनने के बाद केशव प्रसाद मौर्य जी आप कैसे सोए होंगे, खैर आपको तो बेज्जती करवाने की आदत हो गई है।’ अनीता शर्मा नाम की एक यूजर सवाल करती हैं कि इतना सब सुनने के बाद साहब को नींद कैसी आई होगी?

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट