राम द्रोही राम भक्त बनने का अभिनय कर रहे हैं – केशव मौर्या ने किया ट्वीट, लोग बोले – स्टूल वाले कुर्सी पर बैठने की कोशिश कर रहे हैं

राम जन्मभूमि निर्माण के लिए जमीन घोटाले के आरोप लगने के बाद बीजेपी सरकार विपक्षी नेताओं के सवालों के घेरे में है। इस मुद्दे पर अक्सर ही बीजेपी नेता अपनी सरकार का बचाव करते नजर आते हैं।

up election, Yogi Adityanath
उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ( एक्सप्रेस फाइल फोटो)

राम जन्मभूमि निर्माण के लिए जमीन घोटाले के आरोप लगने के बाद बीजेपी सरकार विपक्षी नेताओं के सवालों के घेरे में है। इस मुद्दे पर अक्सर ही बीजेपी नेता अपनी सरकार का बचाव करते नजर आते हैं। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया कि राम द्रोही राम भक्त बनने का अभिनय कर रहे हैं। उनके इस ट्वीट के बाद लोगों ने उनसे सवाल पूछना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने उनके इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि स्टूल वाली कुर्सी पर बैठने की कोशिश कर रहे हैं। @iam_aartipandey टि्वटर अकाउंट से सवाल पूछते हुए लिखा गया, ‘राम द्रोही हो या राम भक्त तुम कौन होते हो सर्टिफिकेट देने वाले ? याद रखो तुम्हारी औकात सिर्फ मंदिर मस्जिद के नाम पर दंगा करवाने की है मंदिर में घुसने की नही’।

एक यूजर ने कमेंट किया कि, ‘मौर्या जी एक बार दिल पर हाथ रखकर और भगवान श्री राम की कसम खाकर कह दीजिए कि राम मंदिर ट्रस्ट में कोई घोटाला नहीं हुआ’। @anildusadjaipur टि्वटर हैंडल से इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा गया कि, ‘राम द्रोही राम भक्त बनने का अभिनय नही कर रहे है, राम भक्त बने घुम रहे है। घर घर जाकर राम मंदिर के नाम पर चंदा इक्कठा करके घर भर रहे है, सस्ती जमीनों को मंहगे भाव में खरीद कर घोटाले कर रहे है’।

एक यूज़र ने मजा लेते हुए लिखा कि मोदीजी का विरोध अब उनके ही पार्टी में शुरू हो चुका है, एक और बात बता दूं कि “मोदीजी एक अच्छे अभिनेता” है। @ShivSha80732190 टि्वटर हैंडल से डिप्टी सीएम से सवाल करते हुए लिखा गया कि आपके पास कौन सा पैमाना है जिससे राम भक्त की पहचान कर लेते है।

@YadavArunesh अकाउंट से कमेंट किया गया कि मुंह में राम बगल में छुरी। कब तक प्रभु श्री राम के नाम पर जनता को छलोगे? वहीं एक यूजर ने कमेंट किया कि मोदी जी और योगी जी के बारे में आपके विचार बहुत स्पष्ट है यह जानकर खुशी हुई।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
अब चार दस्‍तावेज दीजिए और एक सप्‍ताह में पाइए पासपोर्ट, नहीं लगेगा एक्‍स्‍ट्रा चार्जAirlines Travel, SITA, Societe Internationale de Tele communications, blockchain technology, blockchain, airlines, air travel, technology, air transport IT summit
अपडेट