scorecardresearch

ED करेगी सोनिया गांधी से पूछताछ, कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी पर साधा निशाना तो केशव प्रसाद मौर्य बोले- चोर नहीं हो तो शोर क्यों

नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के के मामले में सोनिया गांधी से ईडी आज पूछताछ करेगी।

ED करेगी सोनिया गांधी से पूछताछ, कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी पर साधा निशाना तो केशव प्रसाद मौर्य बोले- चोर नहीं हो तो शोर क्यों
ED के खिलाफ प्रदर्शन करते कांग्रेस कार्यकर्ता। (Express Photo By Amit Mehra)

नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ कर रही है। वहीं कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता पूरे देश भर में इस पूछताछ का विरोध कर रहे हैं। कांग्रेस नेताओं का आरोप है कि ED सरकार के दबाव में पूछताछ कर रही है। इस पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने तंज कसा।

केशव प्रसाद मौर्य ने किया यह ट्वीट

केशव प्रसाद मौर्य ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से कमेंट किया, ‘ वाह रे कांग्रेस चोरी और सीनाजोरी भी। चोर नहीं है तो शोर क्यों, लगता है जांच में आंच आने का डर है। निर्दोष हैं तो कानूनी लड़ाई लड़ो, सबसे पुरानी पार्टी कहने वाले आंदोलन कर जनता और संसद का समय बर्बाद कर रहे हो। 2024 में यही जनता इसका हिसाब करेगी।’

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि कांग्रेस के बार-बार झूठ बोलने से झूठ सच नहीं हो जाएगा, सच बोलने से सच सच होगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस झूठ बोलने की आटोमेटिक मशीन बन गई है। केशव प्रसाद मौर्य द्वारा किए गए ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स की कई तरह के कमेंट करते नजर आ रहे हैं। कुछ लोगों ने उनकी बातों का समर्थन किया है तो वहीं कुछ लोगों ने कटाक्ष करते हुए कमेंट किया।

लोगों के रिएक्शन

खुशी नाम की एक ट्विटर यूजर लिखती हैं, ‘चोरी तो यूपी दरोगा भर्ती में हुई है और सीनाजोरी आपकी सरकार कर रही। अगर हिम्मत है तो दरोगा भर्ती की जांच करवा लीजिए, दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा।’ जय नाम के ट्विटर हैंडल से कमेंट किया गया – जी बिल्कुल कांग्रेस मुक्त भारत होना ही चाहिए। राजकुमार गौतम ने सवाल किया कि अगर आपकी पार्टी ईमानदार है तो पीएम केयर्स फंड का हिसाब क्यों नहीं दिया।

योगेश सिंह कमेंट करते हैं कि हम लोग भी यही कह रहे हैं, एक बार आप यूपी पुलिस दरोगा भर्ती की निष्पक्ष जांच करवा दीजिए। पता चल जाएगा कि कौन कौन चोर है। संजय मौर्य लिखते हैं – जनता इस बार आप लोगों का भी हिसाब करने के लिए बैठी है, जाति धर्म वाला मुद्दा अब काम आने वाला नहीं है क्योंकि जनता आप के काम से ऊब गई है। गजेंद्र सिंह नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं – कांग्रेस के पास वकीलों की फौज है लेकिन फिर भी वह डर रहे हैं क्योंकि उन्हें अपनी गलती पता है।

कांग्रेस नेताओं ने यूं साधा निशाना

सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता भी बीजेपी पर जमकर निशाना साधते नजर आ रहे हैं। कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने कमेंट किया, ‘नहीं डरती हैं किसी से इंदिरा जी की बहू, देश के लिए बहता है रगों में लहू।’ कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने लिखा – जिस की गोदी में लहूलुहान इंदिरा जी ने दम तोड़ा, जिसने बिन बिन कर शहीद राजीव जी के शरीर को जोड़ा, उसको तुम और तुम्हारी पूरी हुकूमत ईडी से क्या खाक डरा पाओगे? इसके साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि गिद्धों की फौज लोकतंत्र को तार-तार कर रही है, पर किसकी आवाज को दबा पाएंगे यह घमंडी तानाशाह।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 21-07-2022 at 02:09:21 pm
अपडेट