scorecardresearch

Gujarat Election: मोदी मॉडल देखकर गदगद हूं- केशव प्रसाद मौर्य ने किया ट्वीट, यूजर्स करने लगे ऐसे कमेंट

Gujarat Election: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर कहा कि गुजरात में भाजपा की आंधी, कमल के फूल का तूफ़ान,श्री नरेंद्र मोदी जी के नाम की सुनामी चल रही है।

Gujarat Election: मोदी मॉडल देखकर गदगद हूं- केशव प्रसाद मौर्य ने किया ट्वीट, यूजर्स करने लगे ऐसे कमेंट
उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

गुजरात विधानसभा (Gujarat Assembly Election) चुनाव के मद्देनजर भाजपा के तमाम नेता चुनाव प्रचार करने पहुंचे रहे हैं। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (UP Dy CM Keshav Prasad Maurya) भी गुजरात में जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। केशव प्रसाद मौर्य ने एक के बाद एक ट्वीट कर गुजरात के मोदी मॉडल (Gujarat Modi Model) की जमकर तारीफ की और विरोधियों पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मोदी मॉडल देखकर गदगद हो गया हूं।

केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने की मोदी मॉडल की तारीफ

केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने ट्वीट किया, “गुजरात के ट्राइबल एरिया एवं अर्बन एरिया, स्मार्ट सिटी और स्मार्ट विलेज, में कोई अंतर नहीं बचा है! मोदी मॉडल देखकर गदगद हूं, गुजरात (Gujarat Assembly Election) चुनाव प्रचार के लिए आने से जो सुना उससे अधिक देखा, यूपी का विकास, गुजरात के तर्ज़ पर मोदी जी के मार्गदर्शन और योगी जी के नेतृत्व में हो रहा है।” एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि गुजरात में भाजपा की आंधी, कमल के फूल का तूफ़ान,श्री नरेंद्र मोदी जी के नाम की सुनामी चल रही है।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

उत्तर प्रदेश में उपमुख्यमंत्री के इस ट्वीट पर तमाम लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। @DudiHamendra यूजर ने लिखा कि ये गलत बात है, आपको 182 में से 182 सीट बोल देना चाहिए। एक यूजर ने लिखा योगी मॉडल से आपको खुशी नहीं होती क्या? अतुल वर्मा नाम के यूजर ने लिखा कि आप सिराथू वालों का भरोसा क्यों नहीं जीत पाए? @arbhira यूजर ने लिखा कि जो गुजरात को भरोसा दिला रहे हो, एक बार उत्तर प्रदेश को भी भरोसा दिलवा दो, कम से कम गन्ना किसानों का तो भुगतान करा दो।

@VIVEK212303 यूजर ने लिखा कि देश की जनता से अपील है कि बीजेपी को ऐसे हराओ कि आने वाली नस्ले बोले कि अब घोटाला नहीं करेंगे। संदीप वर्मा नाम के यूजर ने लिखा कि कथनी और करनी में अंतर होता है, जमीन पर क्या हुआ है, ये वहां रहने वाले इंसानों से बेहतर कौन बता सकता है? अंकित कुमार नाम के यूजर ने लिखा कि दूसरे राज्यों का गुणगान कर रहे हैं, कुछ काम उत्तर प्रदेश के लिए भी कर लीजिये ताकि इस राज्य का भी भला हो सके।

बता दें कि गुजरात में दिसंबर की शुरुआत में मतदान होने वाला है। आठ दिसंबर को नतीजे सामने आयेंगे। गुजरात में आम आदमी पार्टी (AAP), कांग्रेस (Congress) और भाजपा (BJP) के बीच मुकाबला देखने को मिल रहा है। भाजपा के तमाम नेता, मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री गुजरात में प्रचार के लिए पहुंच रहे हैं और बीजेपी के लिए वोट मांग रहे हैं। यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath), मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivaraj Singh Chauhan) और असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) गुजरात में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 19-11-2022 at 09:27:02 am
अपडेट