केरलः शख्स ने ऑर्डर किया पासपोर्ट कवर, मिला दूसरे का पासपोर्ट, घटना सोशल मीडिया पर वायरल

मिथुन बाबू को जिस 17 वर्षीय नाबालिग का पासपोर्ट मिला है, उसकी मां असाम्बी ने कहा कि यह हमारी गलती थी कि हम कवर से पासपोर्ट निकालना भूल गए थे।

Kerala, Man ordered passport cover, Got anothers passport, Viral on social media, Amazon
सांकेतिक फोटो

केरल में वायनाड जिले के एक व्यक्ति ने कुछ दिन पहले पासपोर्ट कवर का ऑर्डर किया था। लेकिन उसे ई-कॉमर्स कंपनी से पासपोर्ट कवर में एक पासपोर्ट भी प्राप्त हुआ है। शख्स ने बताया कि उन्होंने अमेजन के ग्राहक सेवा से संपर्क किया लेकिन कोई उचित जवाब नहीं मिला।

वायनाड जिले के कनियमबेट्टज्ञ के रहने वाले मिथुन बाबू ने बताया कि 30 अक्टूबर को उन्होंने अमेजन पर पासपोर्ट कवर का ऑर्डर किया था। उन्होंने बताया कि एक नवंबर को जब उन्हें इसका पैकेट मिला उन्होंने पाया कि इसमें पासपोर्ट कवर है, लेकिन तब आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा जब उन्होंने उसमें पासपोर्ट भी देखा। बाबू के मुताबिक पैकेट में उन्हें जो पासपोर्ट मिला है वह त्रिशूर जिले के कन्नामकुलम के रहने वाले किसी नाबालिग का है।

उन्होंने कहा कि तीन ग्राहक सेवा कार्यकारियों से करीब 40 मिनट तक बात की लेकिन कोई भी नहीं बता सका कि वह इस अहम दस्तावेज का क्या करें। अपने एक मित्र की सलाह पर पुलिस से संपर्क किया और उन्हें पासपोर्ट सौंप दिया। अमेजन से तत्काल इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। लेकिन यह रोचक घटना हाल में सोशल मीडिया पर वायरल हुई है।

इस घटनाक्रम की शुरुआत अक्टूबर के मध्य में तब हुई जब नाबालिग लड़के के पिता ने अमेजन पर पासपोर्ट कवर का ऑर्डर किया। हालांकि, उन्होंने सही नहीं लगने पर उसे वापस कर दिया। लेकिन इस दौरान कवर से बेटे का पासपोर्ट निकालना भूल गए। माना जा रहा है कि कंपनी ने उसी कवर की डिलीवरी बाबू को की है।

मिथुन बाबू को जिस 17 वर्षीय नाबालिग का पासपोर्ट मिला है, उसकी मां असाम्बी ने कहा कि यह हमारी गलती थी कि हम कवर से पासपोर्ट निकालना भूल गए थे। बाबू ने बताया कि उन्होंने पुलिस के साथ-साथ नाबालिग के परिवार को भी सूचना दी थी। उन्होंने बताया कि अब नाबालिग को पासपोर्ट को वापस पाने के लिए अपने अभिभावकों के साथ पुलिस स्टेशन जाकर वैध दस्तावेज दिखाने होंगे।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
Elections 2016: केरल, बंगाल, असम में BJP के लिए चुनौती बन सकते हैं मुस्लिम वोटर्स से जुड़े ये FACTSElections 2016, West Bengal,State Assembly elections, Muslims, Muslim vote, Kerala, Assam, Assembly polls, Chasing the Muslim vote, west bengal election 2016, assam election 2016, kerala election 2016, 2016 assembly elections, tarun gogoi, mamta banerjee, oommen chandy, Kerala Elections 2016, Kerala Elections facts, west bengal election facts, assam election facts, मुस्लिम वोट, विधानसभा चुनाव 2016, असम चुनाव, पश्चिम बंगाल चुनाव, केरल चुनाव
अपडेट