ताज़ा खबर
 

फ्लाइट में सिगरेट पीने से रोका तो केरल के शख्स ने महिला क्रू मेंबर के सामने खोली दी पैंट की जिप

पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान अब्दुल शाहिद शमसुद्दीन के रूप में हुई है। वह केरल के कोट्टयम का रहने वाला है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Author कोट्टयम | Updated: May 30, 2019 9:02 AM
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

फ्लाइट में महिला क्रू मेंबर से अभद्रता करने के आरोप में केरल निवासी एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि वह फ्लाइट में सिगरेट पी रहा था। महिला क्रू मेंबर ने उसे रोका तो आरोपी ने सबके सामने अपनी पैंट की जिप खोल दी। इसके बाद उसे फ्लाइट से डी-बोर्ड कर दिया गया। साथ ही, एयरपोर्ट पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि यह फ्लाइट सऊदी अरब के जेद्दाह से नई दिल्ली आ रही थी।

केरल का रहने वाला है आरोपी: पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान अब्दुल शाहिद शमसुद्दीन के रूप में हुई है। वह केरल के कोट्टयम का रहने वाला है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। नई दिल्ली स्थित एयरपोर्ट के सूत्रों के मुताबिक, आरोपी शमसुद्दीन ने पहले महिला क्रू मेंबर के साथ गाली-गलौज भी की थी। इसके बाद उसने सिगरेट बुझाने से भी इनकार कर दिया।

National Hindi News, 28 May 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

सऊदी अरब एयरलाइंस की फ्लाइट में हुआ हंगामा: सूत्रों के मुताबिक, यह घटना सऊदी अरब एयरलाइंस की फ्लाइट में हुई। यह फ्लाइट जेद्दाह से नई दिल्ली आ रही थी। बताया जा रहा है कि सिगरेट पीने से रोकने पर आरोपी ने फ्लाइट में हंगामा कर दिया। साथ ही, वह गाली-गलौज भी करने लगा।

पैंट की जिप खोल करने लगा अश्लील इशारे: बताया जा रहा है कि महिला केबिन क्रू ने अपने सहयोगियों को बुलाया तो आरोपी ने अपनी पैंट की जिप खोल दी और वह अश्लील इशारे करने लगा।

पहले जेद्दाह में उतारा, फिर दिल्ली लाए: बताया जा रहा है कि पहले आरोपी को जेद्दाह में डी-बोर्ड किया गया, लेकिन बाद में उसे इसी फ्लाइट से ही दिल्ली ले आए। दिल्ली में फ्लाइट लैंड करने के बाद क्रू मेंबर्स ने मामले की सूचना एयरपोर्ट पर तैनात सीआईएसएफ के जवानों को दी। उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार करके पहले एयरपोर्ट पुलिस और फिर दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 डॉ. अरमिडा फर्नांडीस: मानव दुग्ध बैंक की क्रांति
2 ‘टांग पे टांग चढ़ा लिपस्टिक लगा रोजा कौन खोलता है भाई?’ महिला एंकर ने ट्रोल को दिया करारा जवाब
3 मोदी के जश्न के बाद अमेरिका में रईस ने उड़ाए नोट? जानें क्या है इस वीडियो की सच्चाई
ये पढ़ा क्या?
X