ताज़ा खबर
 

केजरीवाल के फर्जी अकाउंट ने मोदी से बचने के लिए Ola से मांगी मदद, मिला शानदार जवाब

फर्जी अकाउंट ने केजरीवाल का मजाक बनाने के लिए Ola, Flipkart, Airtel, Spicejet जैसी बड़ी कंपनियों को टैग करके उनसे तरह-तरह की बात कही।

अरविंद केजरीवाल के फर्जी अकाउंट से हो रहे ये ट्वीट वायरल हो रहे हैं।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में यू-ट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया। इसमें केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनसे इतने परेशान हो गए हैं कि उनकी हत्या तक करवा सकते हैं। केजरीवाल ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी फैलाया। केजरीवाल ने कहा था, ‘आने वाले दिनों में जुल्म और बढ़ने वाला है। वे लोग हमें मार सकते हैं। मुझे भी मारा जा सकता है।’ इस वीडियो के लिए केजरीवाल का काफी मजाक भी उड़ा था। केजरीवाल का मजाक उड़ाने वालों में उनके नाम से बना फर्जी अकाउंट भी था। फर्जी अकाउंट ने केजरीवाल का मजाक बनाने के लिए Ola, Flipkart, Airtel, Spicejet जैसी बड़ी कंपनियों को टैग करके उनसे तरह-तरह की बात कही। इस पैरोडी अकाउंट को चला रहे शख्स ने सभी से अलग-अलग अंदाज में मदद मांगी। इसमें से कई कंपनियों ने तो अकाउंट को रिप्लाई भी किया, और रिप्लाई भी ऐसा कि ना हंसने वाले को भी देखकर हंसी आ ही जाए।

किसको क्या लिखा: फर्जी अकाउंट ने Ola को लिखा, ‘ओला कैब्स, मोदी जी मुझे मारने के लिए तुमसे गाड़ी मांगेगे। देना मत’ इसपर ओला ने भी मस्ती भरे अंदाज में ट्वीट किया, ‘लगता है उनका सफर बिल्कुल अभी खत्म हुआ है। अब खुद देख लेना। कैब चाहिए क्या?’ फर्जी अकाउंट यहीं नहीं रुका। उसने एयरटेल को बोला, ‘एयरटेल बस इतना कहना था कि मोदी को लैंडलाइन मत बेचना। तार से मेरा मर्डर कर सकता है।’ स्पाइसजेट को फर्जी केजरीवाल ने लिखा, ‘मोदी 9/11 जैसा हमला कर सकते हैं। उसे प्लेन मत देना।’ स्नैपडील को फर्जी केजरीवाल ने मैसेज किया, ‘अच्छा सुनो, मोदी को दस्ताने मत बेचना।’

देखिए सारे ट्वीट-

Next Stories
1 Gurgaon Traffic: जाम के लिए खट्टर ने केजरीवाल को ठहराया जिम्मेदार, जानिए क्या बताई वजह
2 भारत में होते तो कुछ यूं दिखते ये फेमस विदेशी रैपर
3 बरखा दत्‍त के हमले के बाद अरनब के समर्थन में आए अनुपम खेर, कहा-छद्म बुद्धिजीवियों को बेपर्दा करने के लिए शुक्रिया
ये पढ़ा क्या?
X