ताज़ा खबर
 

‘जय श्री राम’ पर कविता कृष्णन का सवाल- क्या हिंदू राष्ट्र हो गया है भारत? मिले ये जवाब

कविता ने पूछा कि क्या बीजेपी को लगता है कि हिंदू राष्ट्र बन गया है? उनके इस ट्वीट पर लोगों ने उनको तरह-तरह के जवाब दिए।

रामनाथ कोविंद की शपथ ग्रहण के बाद जय श्री राम के नारे लगे थे।

संसद के सेंट्रल हॉल में मंगलवार (25 जुलाई) को रामनाथ कोविंद की शपथ के बाद जय श्री राम के नारे लगे। इसपर सोशल वर्कर कविता कृष्णन ने ट्वीट किया। कविता ने उससे जुड़ी एक खबर का लिंक शेयर करते हुए पूछा कि क्या बीजेपी को लगता है कि हिंदू राष्ट्र बन गया है? उनके इस ट्वीट पर लोगों ने उनको जमकर सुनाया। एक ने कहा कि भारत पहले से ही हिंदू राष्ट्र है। दूसरे ने लिखा कि इसमें कविता को शक है क्या? अगले ने लिखा कि बिना हिंदुओं के भारत की परिकल्पना संभव नहीं और भारत मे रहने वाला प्रत्येक व्यक्ति हिन्दू है और सभी के वंशज एक हैं।

कुछ और ट्वीट भी आए। एक ने कविता से पूछा कि वह कौन से काल में जी रही हैं? भारत को काफी वक्त से हिंदू राष्ट्र है। उस शख्स ने कविता को बताया कि अफगानिस्तान से लेकर इंडोनेशिया तक हिंदू थे उन्हें जाकर वहां हिंदूवाद को खोज लेना चाहिए। एक ने लिखा कि भारत के लोग राम को मानते हैं नकस्लवादियों को नहीं। अगले ने कहा कि भारत में राम बसते हैं इसलिए कविता, राणा अय्यूब, पूनावाला, डी राजा और सीताराम येचूरी जैसे लोगों को रहने दिया जा रहा है।

कविता ने यह ट्वीट किया था

इसपर ऐसे-ऐसे रिएक्शन आए

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App