ताज़ा खबर
 

कैटरीना कैफ को एक्टिंग के लिए अवार्ड के एलान पर बिफरे टि्वटर यूजर्स, बोले- सलमान को डेट करना सबसे बड़ी एक्टिंग थी

कैटरीना ने साल 2003 में बूम फिल्‍म के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था। हालांकि उनकी यह फिल्‍म बुरी तरह से पीटी थी।

katrina kaif, smita patil memorial award, katrina kaif award, katrina troll, katrina kaif newsबॉलीवुड एक्‍ट्रेस कैटरीना कैफ को स्मिता पाटिल मेमोरी अवार्ड दिए जाने का एलान किया गया है।

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कैटरीना कैफ को स्मिता पाटिल मेमोरी अवार्ड दिए जाने का एलान किया गया है। बताया गया है कि यह पुरस्‍कार उन्‍हें एक्टिंग में योगदान के लिए दिया जाएगा। इस पुरस्‍कार की शुरुआत 1984 में हुई थी। तन्‍वी आजमी, विद्या बालन, श्रीदेवी, मनीषा कोईराला, करीना कपूर, ऐश्‍वर्या राय, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और तबू जैसी एक्‍ट्रेसेज को इससे सम्‍मानित किया जा चुका है। कैटरीना को यह पुरस्‍कार दिए जाने के एलान के बाद सोशल मीडिया में इस बारे में काफी हलचल हैं। लोग इस एलान पर सवाल उठा रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि कैटरीना को इस पुरस्‍कार के लिए किस आधार पर चुना गया। पुरस्‍कार देने वाले लोगों का दिमाग कहां गया।

कैटरीना ने साल 2003 में बूम फिल्‍म के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था। हालांकि उनकी यह फिल्‍म बुरी तरह से पीटी थी। लेकिन बाद में मैंने प्‍यार क्‍यूं किया, नमस्‍ते लंदन, न्‍यूयॉर्क और अजब प्रेम की गजब कहानी जैसे फिल्‍मों ने उन्‍हें बॉलीवुड में जमा दिया। इसके बाद तो राजनीति, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, मेरे ब्रदर की दुल्‍हनियां, एक था टाइगर और धूम 3 जैसी फिल्‍मों ने कैटरीना को टॉप की एक्‍ट्रेसेज में ला खड़ा किया। बावजूद इसके उनकी एक्टिंग स्किल्‍स को कभी सराहना नहीं मिली। राजनीति फिल्‍म को एक्टिंग के लिहाज से कैटरीना की सर्वश्रेष्‍ठ फिल्‍म माना जाता है। शायद यहीं कारण है कि सोशल मीडिया यूजर्स कैटरीना को चुने जाने पर हमला बोल रहे हैं। बॉबी देओल के नाम से बने पैरोडी अकाउंट से ट्वीट किया गया है, ”कैटरीना कफ को स्मिता पाटिल अवार्ड मिलना वैसे ही है जैसे साजिद खान को ऑस्‍कर देना।” देखिए सोशल मीडिया पर किस तरह लोगों ने उड़ाया कैटरीना कैफ का मजाक:

Next Stories
1 Times Now ने दिखाईं छुट्टी मनाते मनीष सिसोदिया की तस्‍वीरें तो अर्णब गोस्वामी को पड़े हजारों ताने
2 महिलाओं और पुरुष की शर्ट के बटन अलग-अलग साइड पर क्यों होते हैं? आप जानते हैं ?
3 देखिए कैसे-कैसे रंग-बिरंगे ड्रेस में नजर आ सकते हैं रेल कर्मचारी, फेसबुक पर लोगों ने दिया वोट
ये पढ़ा क्या?
X