ताज़ा खबर
 

स्‍वरा भास्‍कर ने कहा- रेपिस्‍ट्स को बोलो मंदिर में रेप करके अपवित्र न करें

स्‍वरा भास्‍कर लगातार कठुआ और उन्‍नाव की घटनाओं पर बात कर रही हैं। अपने स्‍टैंड के चलते उन्‍हें कई बार ट्रोल किया गया। स्‍वरा ने सुप्रीम कोर्ट से कठुआ केस को जम्‍मू से बाहर ले जाने की मांग की है।

स्‍वरा भास्‍कर सामाजिक मुददों पर मुखरता से अपनी बात रखती रही हैं। (Express Archive Photo)

कठुआ और उन्‍नाव की घटनाओं पर बॉलीवुड के कई सितारों ने मुखर होकर अपना विरोध जताया है। दोनों जगह दुष्कर्म की घटनाओं को खून को जमा देने वाली बर्बरता करार देते हुए सिने जगत की हस्तियों ने दोषियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की है। ऐसी मांग करने वालों में सबसे आगे हैं अभिनेत्री स्‍वरा भास्‍कर, जो लगातार ट्विटर पर इस मुद्दे पर बात कर रही हैं। अपने स्‍टैंड के चलते उन्‍हें कई बार ट्रोल किया गया, मगर वह अपने मत पर डटी हुई हैं।

स्‍वरा भास्‍कर ने सुप्रीम कोर्ट से कठुआ केस को जम्‍मू से बाहर ले जाने की मांग की है। स्‍वरा इसे धार्मिक एंगल दिए जाने के भी खिलाफ हैं। एक पत्रकार के ट्वीट पर स्‍वरा ने लिखा, ”गड़बड़ ये है कि ‘प्राउड हिंदू’ लोग एक मुसलमान बच्‍ची का रेप कर रहे हैं, उसके मुसलमान परिवार को कॉमन जमीन से हटाने के लिए, मंदिर में। फिर मिनिस्‍टर्स प्रो रेप रैली में जय श्री राम और भारत माता की जय की पुकार लगा रहे हैं। तो हम इंडिया कहने वालों को लगा कि हिंदुस्‍तान और हिंदू दोनों को ऐसे नफरती वहशियों और उनके चापलूसों से वापस लिया जाए। थैंक्‍यू या मुझे धन्‍यवाद कहना चाहिए? या राम राम?”

प्रियंका नाम की एक यूजर ने लिखा कि ‘भारत की धरती पाक थी पाक है औऱ रहेगी। कृत्य अगर इंसान ने किए है तो आप इंसान को बोलो जो बोलना है इसमें देश पर? भारतीय होने पर शर्म? हिंदुस्तान रेप की राजधानी हो गई? इतनी ही खराब धरती लगती है न भारत की बॉलीवुड के लोग। तो अपनी नागरिकता बदलो और निकलो देश से।”

उन्‍हें जवाब देते हुए स्‍वरा ने कहा, ”प्रियंका, रेपिस्‍ट्स को बोलो न मंदिर में रेप करके मंदिर को अपवित्र न करें। मिनिस्‍टर्स को बोलो न कि प्रो-रेप रैली में जय श्री राम और भारत माता की जय कह के इस महान देश और धर्म की तौहीन न करें। इनसे प्रॉब्‍लम नहीं है आपको? सिर्फ बॉलीवुड चुभता है?”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App