ताज़ा खबर
 

टीवी पर कश्‍मीरी नेता ने खुद को हिंदुस्‍तानी बोलने से क‍िया इनकार, एंकर ने लगाई लताड़

शो के एंकर ने गेस्ट को हड़काते हुए कहा कि आप लोगों को शर्म आनी चाहिए कि आप खाते हिंदुस्तान का हो और गाते पाकिस्तान का।

तस्वीर ज़ी न्यूज़ के वीडियो से ली गई है।

चैम्पियन्स ट्रॉफी के पहले सेमीफाइनल में इंगलैंड की टीम पर पाकिस्तान की जीत के बाद कश्मीर में पटाखे फोड़ने की घटना की तरफदारी करने वाले एक कश्मीरी नेता को टीवी शो के एंकर ने जमकर लताड़ लगाई है। दरअसल कश्मीर के अवामी इत्तेहाद पार्टी के प्रवक्ता इनाम-उल-नबी ने जी न्यूज के डिबेट शो में खुद पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के लिए मीरवायज उम्र फारूक द्वारा दुआएं ट्वीट करने और घाटी में पटाखे फोड़ने की घटना का समर्थन करते हुए खुद को हिंदुस्तानी मानने से इनकार कर दिया। इनाम-उल-नबी की इस हरकत से शो के एंकर इतने उखड़ गए कि लाइव शो मे ही इसकी जमकर क्लास लगा दी। आपको बता दें कि बुधवार को जब पाकिस्तान ने इंगलैंड को हराया तो उसके लिए कश्मीर में पटाखे छोड़े गए और दुआएं भी मांगी गईं। इसी मुद्दे पर जी न्यूज ने गुरुवार 15 जून को एक डिबेट प्रोग्राम रखा।

डिबेट में आवामी इत्तेहाद पार्टी के प्रवक्ता इनाम-उल-नबी भी मौजूद थे जो कस्मीर में हुई इस घटना की तरफदारी कर रहे थे। इनाम-उल-नबी की इस हरकत पर जब शो के एंकर ने पूछा कि आप हिंदुस्तानी हैं या पाकिस्तानी तो इनाम-उल-नबी ने खुद को हिंदुस्तानी मानने से इनकार करते हुए खुद को कस्मीरी बताया। अपने शो में इनाम-उल-नबी की इस हरकत से एंकर रोहित सरदाना का पारा चढ़ गया। रोहित ने कहा कि अगर आप कश्मीरी हैं तो खुद को हिंदुस्तानी कहने में शर्म क्यों आ रही है। इसपर इनाम-उल-नबी ने कहा कि हम कश्मीरी हैं और हमारा अपना अलग झंडा है। इस बात पर तो एंकर और भड़क गए और गेस्ट को हड़काते हुए कहने लगे कि आप लोगों को शर्म आनी चाहिए कि आप खाते हिंदुस्तान का हो और गाते पाकिस्तान का।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App