ताज़ा खबर
 

बीजेपी के बड़े लीडर की नसीहत- मोदी के नाम पर झूठ बोलने में हर्ज नहीं, वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में के एस ईश्वरप्पा कार्यकर्ताओं को कहते हुए दिख रहे हैं, ' जब नरेंद्र मोदी की बात हो तो कहिए कि पाकिस्तान को कभी छोड़ा नहीं गया, दस लोग मारे गये और नरेंद्र मोदी मजबूत शख़्स हैं।, ऐसा कहने में क्या गलत है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (पीटीआई फोटो)

बीजेपी नेता के एस ईश्वरप्पा एक वीडियो को लेकर विवादों में फंस गये हैं। कर्नाटक विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष के एस ईश्वरप्पा कथित रूप से बीजेपी कार्यकर्ताओं को यह कहते हुए दिख रहे हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी के नाम पर झूठ बोले में कोई बुराई नहीं है। इस वीडियो में ईश्वरप्पा कहते हुए दिख रहे हैं, ‘अगर आपको झूठ बोलना पड़े तो बोलिए, लेकिन ये मत स्वीकार करिये की आप नहीं जानते हैं।’ हालांकि जनसत्ता इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है, लेकिन दक्षिण की राजनीति में ये वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में के एस ईश्वरप्पा कार्यकर्ताओं को कह रहे हैं, ‘क्या आपको पता है कि वाजपेयी के शासन काल में पाकिस्तान ने भारतीय सैनिकों की हत्या कर दी थी, लेकिन क्या आपने इसको देखा है? इन हालात में कहिए कि पाकिस्तान ने वाजपेयी के शासन काल में कभी हमें धमकी देने की हिम्मत नहीं की, जबकि मनमोहन सिंह के शासन काल में पाकिस्तानी सैनियों ने भारतीय सैनिकों पर हमला किया और उन्हें मार दिया।’

कर्नाटक बीजेपी के नेता के एस ईश्वरप्पा (फोटो-ट्वीटर)

वीडियो में के एस ईश्वरप्पा कार्यकर्ताओं को कहते हुए दिख रहे हैं, ‘ जब नरेंद्र मोदी की बात हो तो कहिए कि पाकिस्तान को कभी छोड़ा नहीं गया, दस लोग मारे गये और नरेंद्र मोदी मजबूत शख़्स हैं।, ऐसा कहने में क्या गलत है, हो सकता है कि आपको ज्यादा पता नहीं हो, लेकिन नरेंद्र मोदी के नाम का इस्तमाल करें, पूरी दुनिया अब ये मानती है कि मोदी एक मजबूत आदमी हैं, इसलिए इसे बढ़ा चढ़ाकर पेश करने में क्या दिक्कत है?’ कर्नाटक में इस वीडियो को कांग्रेस और जेडीएस जमकर शेयर कर रही है और बीजेपी पर झूठ बोलने के आरोप लगा रही है।

कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष दिनेश गुंडु राव ने कहा कि ईश्वरप्पा का बयान बीजेपी की संस्कृति की पोल खोलती है। दिनेश गुंडु राव ने कहा, ‘ईश्वरप्पा का बयान बीजेपी की रणनीति को बताता है, राज्य के नेता अपनी परिवर्तन यात्रा के दौरान खूब झूठ बोल रहे हैं, अब ये नेता अपने कार्यकर्ताओं को भी यही कहने को कह रहे हैं। जेडीएस ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर शेयर किया है। यहां पर इस वीडियो को लगभग 83 हजार लोग देख चुके हैं। जेडीएस नेता वाईएसवी दत्ता ने कहा कि पहले लोग पैसे की ताकत पर चुनाव जीतते थे अब झूठ बोलकर चुनाव जीत रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App