ताज़ा खबर
 

वायरल वीडियो: दुकान के बाहर लगी लाइन, रात 2 बजे तक बिक गया 600 किलो मटन

घटना से जुड़ा वीडियो भी सामने आया है, जिसके मुताबिक- मटन की दुकान के बाहर लंबी लाइन थी, जबकि बैकग्राउंड में जोर-जोर से मीट काटे जाने की आवाज आ रही थी।

बेंगलुरू में इसी मटन शॉप के बाहर उगादी के अगले दिन लंबी कतार लगी थी।

मटन शॉप के बाहर लंबी लाइन लगने से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दावा है कि इसमें दिखाई गई दुकान पर देर रात करीब दो बजे तक 600 किलोग्राम मटन बिक गया। मामला कर्नाटक के बेंगलुरू शहर का बताया जा रहा है, जहां उदागी के एक दिन बाद ब्यातारायानापुरा इलाके में दुकान से देखते ही देखते 600 किलो मटन बिक गया। बता दें कि उदागी, दक्षिण भारत के प्रमुख पर्वों में से हैं। यह वहां पर नए साल के रूप में मनाया जाता है।

दरअसल, कर्नाटक में इस मौके पर कन्नड़ लोग होसा तोड़ाकू भी मनाते हैं। जश्न के दौरान उन लोगों के यहां बड़े ही चाव के साथ नॉन वेज खाया जाता है। ऐसे में हर साल इस दिन वहां पर मीट की दुकानों के बाहर ग्राहकों की लंबी कतारें लगती हैं। पर इस बार पपन्ना मटन शॉप के बाहर जो आलम नजर आया, उसके मुताबिक लोग देर रात दो बजे तक मांस खरीदने वहां पहुंचे थे।

घटना से जुड़ा वीडियो भी सामने आया है, जिसके मुताबिक- मटन की दुकान के बाहर लंबी लाइन थी, जबकि बैकग्राउंड में जोर-जोर से मीट काटे जाने की आवाज आ रही थी। मानो सभी लोग राशन लेने या फिर किसी और जरूरी काम के लिए कतारों में लगकर बारी का इंतजार कर रहे हों।

देखें, मटन शॉप के बाहर कितनी भीड़ लगी थीः

मटन शॉप के मालिक संतोष के हवाले से ‘टीओआई’ की रिपोर्ट में बताया गया, “दोपहर दो बजे से लेकर देर रात दो बजे तक ग्राहकों का आना-जाना लगा था। सुबह नौ बजे के करूब 300 लोग मटन खरीदने के लिए लाइन में लगे थे।” बताया जा रहा है कि वहीं लाइन में लगे एक शख्स ने घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो बाद में सोशल मीडिया पर आने के बाद वायरल हो गया।

जानकारी के मुताबिक, बेंगलुरू में मटन की यह दुकान खासा मशहूर है। यही वजह है कि लोग मटन के लिए घंटों तक इंतजार करते हैं। वहीं, बाकी की मटन शॉप्स ने 540 से 560 रुपए किलो मटन बेचा। संतोष के हवाले से आगे कहा गया, “मेरे दादा पपन्ना ने मटन बेचना शुरू किया था। मेरे पिता और फिर मैंने इस धंधे को जारी रखा।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: शादी में सज-धजकर पहुंची दूल्‍हे की एक्‍स गर्लफ्रेंड, भड़क गई दुल्‍हन
2 मशहूर क्रिकेटर ने कहा- सड़कों पर दिखते हैं गायें और सुअर, भड़क गए भारतीय
3 पति को बुर्का पहनाकर डिनर पर ले गई पाकिस्‍तानी महिला, मच गया बवाल
ये पढ़ा क्या?
X