ताज़ा खबर
 

राहुल बोले- पीएम से सिर्फ ‘नमस्‍कार, ठीक है, थैंक्‍यू’ होता है, ट्विटर पर लोग ले रहे मजे

कांग्रेस अध्‍यक्ष ने कहा, ''प्रधानमंत्री के साथ मेरा संवाद सिर्फ हाथ मिलाने तक सीमित रहा है। नमस्‍कार, कैसे हो, ठीक हैं, थैंक्‍यू... मतलब ये क्‍या बकवास है। और ऐसा सिर्फ मेरे साथ नहीं, ऐसा अन्‍य नेताओं, अन्‍य पार्टियों के साथ भी होता है।''

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम के साथ उनका संवाद ‘जीरो’ रहा है। (Photos: PTI)

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी जोर-शोर से प्रचार में जुटे हैं। बुधवार (4 अप्रैल) को उन्‍होंने दवनगरे में व्‍यापारियों से मुलाकात की। इसी दौरान राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपने रिश्‍तों के बारे में बात की। राहुल के अनुसार ‘पीएम के काम करने के तरीके में समस्‍या है।’ उन्‍होंने कहा कि पीएम के साथ उनका संवाद सिर्फ ”नमस्‍कार, कैसे हो, ठीक हैं, थैंक्‍यू…” तक सीमित रहा है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर कांग्रेस अध्‍यक्ष को ट्रोल किया जा रहा है।

राहुल ने व्‍यापारियों से बातचीत में कहा था, ”अगर नेता किसी और की सुनने को तैयार नहीं है, तो आप इस देश को नहीं चला सकते। यह एक बहुत बड़ा देश है।” उन्‍होंने कहा, ”मूल रूप से मोदी जी सिस्‍टम से इनपुट नहीं लेते। वह सेना से इनपुट नहीं लेते…. मैं आपको एक उदाहरण देता हूं। पूर्व कांग्रेस अध्‍यक्ष और मैं, हम कांग्रेस के नेता हैं जिसके पास भारत के 20 फीसदी वोट हैं। आपको क्‍या है लगता है प्रधानमंत्री ने हमसे कितनी बार बात की होगी? मनमोहन सिंह जी हर बात (लालकृष्‍ण) आडवाणी जी को बताते थे।”

उन्‍होंने कहा, ”आपको क्‍या लगता है मोदी जी की मुझसे कितने बार बात हुई है? जीरो। प्रधानमंत्री के साथ मेरा संवाद सिर्फ हाथ मिलाने तक सीमित रहा है। नमस्‍कार, कैसे हो, ठीक हैं, थैंक्‍यू… मतलब ये क्‍या बकवास है। और ऐसा सिर्फ मेरे साथ नहीं, ऐसा अन्‍य नेताओं, अन्‍य पार्टियों के साथ भी होता है।”