ताज़ा खबर
 

कर्नाटक में बीजेपी की ‘जीत’ पर एक्टर प्रकाश राज हुए ट्रोल, एक दिन पहले के ट्वीट पर हो रहा हमला

Karnataka Chunav Election Results 2018, Karnataka Vidhan Sabha Chunav Results 2018 (कर्नाटक विधानसभा चुनाव परिणाम 2018): दक्षिण भारतीय फिल्मों से बॉलीवुड की ओर रुख करने वाले प्रकाश राज ने इस चुनाव में बीजेपी के खिलाफ जमकर प्रचार किया था। राज्य में दौरा कर उन्हें जनता से बीजेपी को नहीं चुनने की अपील की थी। वह इसके अलावा बीजेपी के खिलाफ टि्वटर और फेसबुक सरीखे प्लैटफॉर्म्स पर जस्ट आस्किंग नाम का अभियान भी चलाते हैं।

Karnataka Assembly Election Results 2018: बॉलीवुड कलाकार प्रकाश राज। (फोटोः फेसबुक)

Karnataka Election Results 2018: बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज सोशल मीडिया ट्रोल्स का शिकार हुए हैं। उन्होंने कर्नाटक में बीजेपी की सरकार न बनने का दावा किया था। एक्टर ने इस संबंध में चुनाव के नतीजे आने से एक दिन ट्वीट किया था। कहा था कि बीजेपी की राज्य में हार होगी। धोखा खाई हुई जनता का यह बीजेपी को एक तरह से जवाब होगा। लेकिन 15 मई को आए नतीजों में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर सामने आई।

222 सीटों पर हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 104 सीटें हासिल हुईं। हालांकि, बहुमत न होने के कारण पार्टी सरकार नहीं बना सकी। ऐसे में टि्वटर पर प्रकाश राज पर लोगों ने जमकर जुबानी हमले किए। लोगों ने कहा कि चुनाव के नतीजे देखने के बाद प्रकाश राज की आंखें फटी की फटी रह गई होंगी। एक यूजर ने इसी बात को दर्शाने के लिए एक्टर की फिल्म के एक सीन का फोटो भी पोस्ट किया।

प्रसन्ना शेट्टी नाम के यूजर ने उनसे पूछा कि आप ये किस फिल्म का डायलॉग पढ़कर सुना रहे हैं, जबकि वत्सल शाह के टि्वटर हैंडल से कहा गया कि अगर बीजेपी सरकार बना लेगी, तब क्या आप एक्टिंग से इस्तीफा दे देंगे? अपना जस्ट आस्किंग बंद कीजिए और हिमालय चले जाइए।

टि्वटर पर अन्य यूजर्स ने कुछ यूं लिए प्रकाश राज के मजे

प्रकाश राज ने इससे पहले 14 मई को एक ट्वीट किया था। उन्होंने इसके जरिए कहा था कि “कल देखिएगा। मुझे यकीन है कि कर्नाटक बीजेपी को सरकार नहीं बनाने देगा। यह जनता का जवाब होगा, जिसने धोखे का सामना किया है। मगर हमारा ‘जस्ट आस्किंग’ जनता के मुद्दों को उठाने पर जोर देता रहेगा। और आगे सत्ता में जो भी आएगा, हम उस पर बुनियादी मुद्दों को लेकर दबाव बनाएंगे, ताकि वे (सरकारें) सही काम करें।”

दक्षिण भारतीय फिल्मों से बॉलीवुड की ओर रुख करने वाले प्रकाश राज ने इस चुनाव में बीजेपी के खिलाफ जमकर प्रचार किया था। राज्य में दौरा कर उन्हें जनता से बीजेपी को नहीं चुनने की अपील की थी। वह इसके अलावा बीजेपी के खिलाफ टि्वटर और फेसबुक सरीखे प्लैटफॉर्म्स पर जस्ट आस्किंग नाम का अभियान भी चलाते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App