ताज़ा खबर
 

VIDEO: राहुल गांधी ने मेट्रो में किया सफर, लोगों ने जमकर ली सेल्फी

कर्नाटक के बेंगलुरु में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार (8 अप्रैल) को मेट्रो में सफर किया और इस दौरान लोगों ने उनके साथ जमकर सेल्फी लीं। कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से राहुल गांधी के मेट्रो सफर का वीडियो ट्वीट किया गया है।

कांग्रेस के द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट।

कर्नाटक के बेंगलुरु में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार (8 अप्रैल) को मेट्रो में सफर किया और इस दौरान लोगों ने उनके साथ जमकर सेल्फी लीं। कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से राहुल गांधी के मेट्रो सफर का वीडियो ट्वीट किया गया है। करीब 21 सेकेंड के इस वीडियो में राहुल गांधी काफी खुश नजर आ रहे हैं, साथ ही वह लोगों के साथ सेल्फी के लिए खुद को एडजस्ट करते भी नजर आ रहे हैं। कांग्रेस की तरफ से ट्वीट में लिखा गया- ”कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बेंगलुरु में मेट्रो के सफर के दौरान सेल्फी के लिए समय निकालते हैं।” ट्वीट के एक हैशटैग में जन आशीर्वाद यात्रा का जिक्र किया गया है। बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव नजदीक हैं, 12 मई को राज्य में विधानसभा की 224 सीटों के लिए मतदान होना है। चुनाव के नतीजे 15 मई को घोषित किए जाएंगे। राज्य में कांग्रेस की सरकार है और सिद्धारमैया मौजूदा मुख्यमंत्री हैं। कांग्रेस किसी भी कीमत पर होने वाले विधानसभा चुनाव में सत्ता हाथ से नहीं जाने देना चाहती है। इसी के तहत राहुल गांधी पिछले काफी समय से कर्नाटक में पार्टी के चुनावी प्रचार अभियान में सक्रिय भूमिका में नजर आ रहे हैं।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 15398 MRP ₹ 17999 -14%
    ₹0 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 13975 MRP ₹ 16999 -18%
    ₹2000 Cashback

कांग्रेस जन आशीर्वाद यात्रा निकालकर लोगों को पार्टी की नीतियों और योजनाओं आदि से वाकिफ करा रही है और उनसे भारी मतों से जिताने की अपील कर रही है। वहीं राज्य में मुख्य विपक्षी दल बीजेपी की तरफ से भी लगातार वोटरों को लुभाने की हर संभव कोशिश की जा रही है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी कर्नाटक चुनाव के लिए सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं। बीजेपी ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए बीएस येदियुरप्पा को सीएम उम्मीदवार घोषित किया है। बीजेपी उन्हें किसान का बेटा बताकर वोट मांग रही हैं। पिछले दिनों बीजेपी ने राज्य में परिवर्तन यात्रा निकाली थी, जिसके समापन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे थे और उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा था कि बीजेपी की सरकार में किसान प्राथमिकता में होंगे इसलिए किसान के बेटे बीएस येदियुरप्पा को सीएम उम्मीदवार बनाया है।

बीजेपी और कांग्रेस के बीच लगातार सियासी वार और पलटवार भी खूब देखने को मिल रहे हैं। बीजेपी की तरफ से सीएम सिद्धारमैया पर भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे हैं तो उनके शासन के दौरान राज्य में आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या की बात भी बीजेपी की तरफ से कही जा रही है। वहीं सिद्धारमैया की तरफ से भी कई मौकों पर अमित शाह और बीएस येदियुरप्पा को भ्रष्टाचार और अपराध आदि के मामलों उनके जेल जाने का जिक्र किया जा चुका है। फिलहाल चुनाव की तारीख नजदीक आते हुए सियासी संग्राम रोमांचक हो चला है। राहुल गांधी को सूबे में प्रचार के दौरान धर्मिक स्थलों पर भी खूब मत्था टेकते हुए देखा जा चुका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App