ताज़ा खबर
 

ट्रोल हुई BJP: बच्‍ची से बलात्कार पर प्रदर्शन कर रहा था भाजपा नेता, फिर रेप की कोशिश करते पकड़ा गया था

ट्विटर पर एक शख्स ने इस वीडियो को 16 जनवरी को शेयर किया है। इस ट्वीट पर लोगों ने जबर्दस्त प्रतिक्रिया दी है और बीजेपी को ट्रोल किया है। 20 घंटे में इस ट्वीट को लगभग डेढ़ हजार लोग रीट्वीट कर चुके थे।

Bijnor, Bijnor crime, Bijnor crime news, crime news, up crime news, Mumbai Advocate raped in UP, Mumbai, up, uttar pradesh news, Hindi news, Jansattaप्रतीकात्मक तस्वीर (सोर्स-इंडियन एक्सप्रेस)

कर्नाटक में बीजेपी को अपने एक नेता की हरकत की वजह से शर्मनाक और हास्यास्पद स्थिति का सामना करना पड़ा है। बीजेपी का यह नेता कर्नाटक के रायचूर जिले का है। यह शख्स पहले तो रेप और हत्या के मामले में दलित लड़की को इंसाफ दिलाने के लिए प्रदर्शन कर रहा था मगर 2 घंटे बाद ही एक शिक्षिका ने उस पर रेप की कोशिश का आरोप लगाया। अलप्पा अलदार्थी नाम का यह शख्स ग्राम पंचायत का सदस्य है। रेप की कोशिश की घटना से पहले यह शख्स देवदुर्गा में 15 साल की लड़की को इंसाफ दिलाने के लिए रैली निकाली थी। पुलिस ने इस बीजेपी नेता को गिरफ्तार कर लिया है। यूं तो यह घटना 21 दिंसबर शाम की है। लेकिन ट्विटर पर एक शख्स ने इस वीडियो को 16 जनवरी को शेयर किया है। इस ट्वीट पर लोगों ने जबर्दस्त प्रतिक्रिया दी है और बीजेपी को ट्रोल किया है। 20 घंटे में इस ट्वीट को लगभग डेढ़ हजार लोग रीट्वीट कर चुके थे। इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए शाहाब जाफरी ने लिखा है, ‘यह घटना एक पार्टी के तौर पर बीजेपी के चरित्र को दिखाती है, इसी तरह के नेताओं का पोषण ये लोग कर रहे हैं।’ एक यूजर ने लिखा है कि, ‘ये नेता गलत नहीं है यह बेटी बचाओ का पालन कर रहा था।’

इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए एक शख्स ने लिखा, ‘बीजेपी के लिए बेहद शर्मनाक है।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘यहीं है बेशर्म भक्त।’ हिन्दी फजल ने लिखा, ‘ अब तो बीजेपी खतरे में है।’ एक यूजर ने लिखा है कि इसी खबर को देखकर शर्म भी हजार मौंतें मरा होगा। एक शख्स ने राय दी है, ‘ जब समाज के रक्षक ही दरिंदों वाली सोच रखते हैं तो समाज दरिंदगी में जाना तय है।’ एक यूजर ने कहा है कि इस घटना ने बीजेपी के लोगो की सोच को जगजाहिर कर दिया है, पीएम मोदी ऐसी ही फौज पाल रखे हैं।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 साबरमती आश्रम में इजरायली पीएम बेंजामिन नेतन्‍याहू और उनकी पत्‍नी से हुई ये गलती, ट्विटर पर लोग ले रहे मजे
2 Video: पाकिस्तानी होने के दर्द से रो पड़ीं एक्ट्रेस, बोलीं- हमारे कपड़े उतरवाते हैं तो बर्दाश्त नहीं होता
3 VIDEO: सैनेटरी नैपकीन पर जीएसटी को लेकर ये क्या बोल गईं एक्ट्रेस काजोल