ताज़ा खबर
 

एक्टर प्रकाश राज का पीएम मोदी पर निशाना- जब आप मंच से बोल रहे थे, लोग हंस रहे थे

बॉलीवुड एक्टर और एक्टिविस्ट प्रकाश राज इससे पहले भी पीएम और बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व पर शाब्दिक बाण चला चुके हैं। हाल ही में उन्होंने कर्नाटकवासियों से इस चुनाव में बीजेपी को वोट न देने की अपील की थी। उन्होंने पार्टी की तुलना कैंसर बीमारी से कराई थी।

प्रकाश राज ने पीएम के दो संसदीय क्षेत्रों से चुनाव लड़ने पर सवाल उठाया है। (फोटोः फेसबुक)

मशहूर एक्टर और एक्टिविस्ट प्रकाश राज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि जब पीएम मंच से बोल रहे थे, उस दौरान लोग उन पर हंस रहे थे। आपको बता दें कि कर्नाटक में चुनाव बेहद करीब हैं। 12 मई को 224 सदस्यीय विधानसभा के लिए यहां मतदान होना है, जबकि इसके परिणाम 15 मई को आएंगे। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) चुनाव जीतने के लिए पूरा दम झोंक रही है। प्रचार-प्रसार और जनसंपर्क का जिम्मा खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संभाल रहे हैं। वह इस दौरान कर्नाटक के दौरे पर हैं।

मंगलवार (1 मई) को उन्होंने राज्य में अलग-अलग जगहों पर तीन रैलियां कीं। एक जगह जब वह बोल रहे थे, तो भीड़ शोर मचा रही थी। उनमें से कुछ लोग हंस भी रहे थे। बॉलीवुड एक्टर ने इसी बात पर पीएम को घेर लिया।

प्रकाश राज ने इस बाबत मंगलवार (1 मई) को एक ट्वीट किया। कहा, “प्रिय मोदी जी। आज जब आप कर्नाटक में स्टेज पर खड़े थे, तब क्या आपने लोगों को खुद पर हंसते हुए देखा था।”

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB Lunar Grey
    ₹ 14705 MRP ₹ 29499 -50%
    ₹2300 Cashback
  • Coolpad Cool C1 C103 64 GB (Gold)
    ₹ 11290 MRP ₹ 15999 -29%
    ₹1129 Cashback

बकौल एक्टर, “आपने दो विधानसभा क्षेत्रों से चुनाव लड़ने के मसले पर राज्य के मुख्यमंत्री पर तंज कसा। लेकिन आपने भी तो खुद वाराणसी और वडोदरा से चुनाव लड़ा था। अच्छा जरा बताएं कि आप विकास के नाम पर वोट कब मांगेंगे। सिर्फ पूछ रहे हैं।”

ये रहा प्रकाश राज का ट्वीट-

याद दिलाते चलें कि प्रकाश राज इससे पहले भी पीएम और बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व पर शाब्दिक बाण चला चुके हैं। हाल ही में उन्होंने कर्नाटकवासियों से इस चुनाव में बीजेपी को वोट न देने की अपील की थी। उन्होंने पार्टी की तुलना कैंसर बीमारी से कराई थी।

एक्टर ने यह भी कहा था कि अगर विधानसभा चुनाव में इस बार जीत कर बीजेपी की सरकार आएगी, तो वह असुरक्षित महसूस करेंगे। बकौल राज, “गुलबर्ग में मुझ पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हमला बोला। मेरी कार पर पत्थरबाजी की। बीजेपी सत्ता में आएगी तो मैं असुरक्षित महसूस करूंगा।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App