ताज़ा खबर
 

‘ट्विटर पर लताड़ और कोर्ट में बचाव’, अनिल अंबानी की वकालत पर ट्रोल हुए कपिल सिब्बल

अनिल अंबानी सुप्रीम कोर्ट में व्यक्तिगत रूप से हाजिर हुए थे। साथ में उनके वकील कपिल सिब्बल भी थे। जबकि इससे ठीक पहले सिब्बल ने एक ट्वीट कर राफेल मुद्दे पर मोदी सरकार को लेकर अनिल अंबानी पर हमला किया था।

Author February 13, 2019 2:32 PM
एरिक्सन मामले में कपिल सिब्बल रिलायंस कम्यूनिकेशंस की तरफ से पैरवी कर रहे हैं। (file pic)

कपिल सिब्बल अपने दोहरे किरदार की वजह से ट्विटर पर मजाक का पात्र बन गए। कपिल सिब्बल भारत में एरिक्सन इंडिया द्वारा दायर याचिका में अनिल अंबानी का बचाव करने वाले वकीलों में से एक हैं, उन्होंने राफेल सौदे को लेकर अनिल अंबानी पर सुप्रीम कोर्ट के बाहर हमला बोला था। जिस दिन वह अंबानी के लिए अदालत में उपस्थित हुए, उस दिन सिब्बल द कांग्रेसमैन ने ट्वीट किया था: “ऐसा लगता है कि एयरबस, फ्रांसीसी सरकार, अनिल अंबानी सभी जानते थे कि पीएम 9 और 11 अप्रैल, 2015 के बीच फ्रांस की यात्रा पर एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर करेंगे।” 12 फरवरी को अनिल अंबानी सुप्रीम कोर्ट में व्यक्तिगत रूप से हाजिर हुए थे। साथ में उनके वकील कपिल सिब्बल भी थे। जबकि इससे ठीक पहले सिब्बल ने एक ट्वीट कर राफेल मुद्दे पर मोदी सरकार को लेकर अनिल अंबानी पर हमला किया था।

एक तरफ अंबानी पर हमले और दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट में उनकी तरफदारी को लेकर सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने कपिल सिब्बल का मजाक उड़ाया है। इश्करन सिंह भंडारी नाम के एक यूजर ने लिखा है कि ‘कपिल सिब्बल ग्रैंड लाइफ जीते हैं, अनिल अंबानी को सुप्रीम कोर्ट में डिफेंड करने के लिए काफी पैसा लेते हैं और पब्लिक में अनिल अंबानी पर हमले कर वे कांग्रेस में अच्छी खासी बढ़त बटोरते हैं।’ एक यूजर @LiberalsOfDelhi लिबरल ऑफ न्यू दिल्ली ने लिखा, ‘जब अनिल अंबानी के वकील कपिल सिब्बल अनिल अंबानी पर हमले करते हों तो हमें उन पर भरोसा करना चाहिए।’

एक यूजर @GappistanRadio ने लिखा कि कपिल सिब्बल आज अनिल अंबानी के लिए कोर्ट में वकील के रूप में पेश हुए, उन्होंने आज कोर्ट के बाहर भी उन पर हमला किया। सोचिए अगर एक दिन वह अपने बयानों को मिलाकर कोर्ट में खड़े हो जाएं और कहे- जज साब, मेरा मुवक्किल चोर है !!! एक यूजर @jgopikrishnan70 ने लिखा कि, हा हा हा … बेचारे अनिल अंबानी … अभी भी सिब्बल को अपने वकील के रूप में इस्तेमाल करते हैं … आज एरिक्सन के मामले में भी सिब्बल रोहतगी के साथ अनिल अंबानी के मुख्य वकील थे। एक यूजर  @waglenikhil ने लिखा, हमेशा की तरह सिब्बल की वजह से कांग्रेस मुश्किल में है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ट्रोल्स के निशाने पर कांग्रेस की ‘प्रियंका सेना’, यूं मजे ले रहे लोग
2 Video: जब बच्चे से बोले पीएम मोदी, खाना लेट मिला ना? बगल में बैठी बच्ची के जवाब पर हंस पड़े पीएम
3 दिल्ली में जनता को आइना क्यों दिखा रही पुलिस? तस्वीरें और वीडियो हुए वायरल