ताज़ा खबर
 

सुनीता केजरीवाल का ट्वीट पढ़ कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल से कहा- भाभी जी का फोन उन्हें वापस कर दो

कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अरविंद केजरीवाल सर आप सुनीता जी का फोन उन्हें वापस लौटा दीजिए।

आम आदमी पार्टी से बर्खास्त दिल्ली के पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा।(फोटो- पीटीआई)

आम आदमी पार्टी से निकाले गए दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा भले अस्पताल में भर्ती हो लेकिन उनके ट्विटर अकाउंट से लगातार ट्वीट हो रहे हैं। अपने ताजा ट्वीट में कपिल मिश्रा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की चुटकी ली है। दरअसल अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने ट्वीट कर कपिल मिश्रा को लिखा कि विश्वासघात करने वालों के साथ हमेशा बुरा ही होता है। सुनीता केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘प्रकृति का न्याय कभी गलत नहीं होता है। विश्वासघात और झूठे आरोपों के बीज बोए जाएंगे तो हालात ऐसे ही होंगे।’ रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कपिल मिश्रा बेहोश होकर वहीं गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। सुनीता ने कपिल के बेहोशी को उनकी करनी का फल बताते हुए ही लिखा कि जो विश्वासघात करता है उसके साथ ऐसे ही होता है।

 

सुनीता केजरीवाल के इस ट्वीट के लगभग घंटे भर बाद कपिल मिश्रा ने जवाबी ट्वीट किया। कपिल ने अपने पहले ट्वीट में लिखा कि सुनीता केजरीवाल को तो अभी पता ही नहीं है कि उनके घर में कैसे-कैसे कुचक्र रचे जा रहे हैं। वो सिर्फ अपना पत्नी धर्म निभा रही हैं। कपिल ने आगे लिखा कि सुनीता जी सच से अनजान हैं वो अपने पति के पतन से परेशान हैं। उनकी हर गाली को सिर माथे से लगातचा हूं।

 

अपने इस ट्वीट के एक घंटे बाद कपिल मिश्रा को पता नहीं क्या सूझी कि उन्होंने एक ट्वीट और कर दिया। ये ट्वीट तो था सुनीता केजरीवाल के जवाब में ही, लेकिन उनका कहीं जिक्र नहीं था। इस बार जिक्र था सिर्फ उनके पति अरविंद केजरीवाल का। कपिल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अरविंद केजरीवाल सर आप सुनीता जी का फोन उन्हें वापस लौटा दीजिए।

कपिल मिश्रा के इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने अलग-अलग तरह से अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। अपने ट्वीट के बाद कपिल मिश्रा ने सीधे सीधे केजरीवाल पर अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल की आड़ लेकर ट्वीट करने का आरोप लगाया है।

कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल को लिखी चिट्ठी:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मध्य प्रदेश में सरकारी अधिकारी को संघ कार्यकर्ता ने दी जान से मारने की धमकी, वीडियो हुआ वायरल
2 टाइम्स नाउ ने “लिबरल लीग” के पत्रकारों पर साधा निशाना तो राजदीप सरदेसाई ने लिया आड़े हाथ, डिलीट करना पड़ा ट्वीट
3 कपिल मिश्रा के सहयोगी नील ने लाइव शो में किया अभद्र भाषा का इस्तेमाल
ये पढ़ा क्या?
X