ताज़ा खबर
 

AAP नेता ने लिखा- केजरीवाल को खरीदने वाला अभी तक बना नहीं, लोगों ने ऐसे ली चुटकी

कपिल मिश्रा द्वारा अरविंद केजरीवाल पर सत्‍येन्‍द्र जैन से दो करोड़ रुपए लेने के दावे पर आशीष खेतान ने प्रतिक्रिया दी है।

Author Updated: May 7, 2017 8:39 PM
खेतान ने लिखा, ‘केजरीवाल को खरीदने वाला अभी तक बना नहीं है।’ (Source: PTI/Twitter)

दिल्ली की आम आदमी पार्टी (आप) सरकार के मंत्रिमंडल से बर्खास्त जलमंत्री कपिल मिश्रा ने रविवार (7 मई) को दावा किया कि उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपये लेते देखा था। मिश्रा ने आप मंत्रिमंडल से बर्खास्त किए जाने के अगले दिन रविवार को कहा, “कल (शनिवार) से एक दिन पहले शुक्रवार को मैंने जैन को केजरीवाल के घर पर उन्हें पैसे देते देखा था। मैंने केजरीवाल से पैसे के बारे में पूछा, लेकिन उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।” मिश्रा के इस बयान के बाद केजरीवाल का बचाव करने के लिए पार्टी नेता कतारबद्ध हो गए हैं। मुख्‍य धारा की मीडिया से लेकर सोशल मीडिया में लगातार केजरीवाल के बचाव में बयान आ रहे हैं। कुमार विश्वास ने कहा कि केजरीवाल का सबसे बड़ा दुश्मन भी उनके भ्रष्ट होने की कल्पना नहीं कर सकता। विश्वास ने पत्रकारों से कहा, “अगर कहीं कुछ गलत हुआ है, तो उन्हें पार्टी के अंदर इस बात को उठाना चाहिए था। लेकिन बिना किसी सबूत के सार्वजनिक तौर पर इस तरह के आरोप लगाना सही नहीं है।” उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कपिल के आरोप को खारिज करते हुए कहा, “केजरीवाल पर लगाया गया आरोप बेबुनियाद है। अपने ही मंत्री से पैसे लेने के आरोप पर कोई विश्वास नहीं करेगा। इस आरोप का कोई आधार नहीं है।”

सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने कहा कि वह अपने पुराने सहयोगी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर उठे ताजा विवाद से बेहद दुखी हैं। हजारे ने “मैंने टेलीविजन पर जो कुछ देखा, उसे देखकर बेहद दुखी हूं। केजरीवाल दिल्ली में भ्रष्टाचार के खिलाफ चलाए गए आंदोलन के चलते ही मुख्यमंत्री बने। और आज, जब उन पर भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे हैं, मैं बयान नहीं कर सकता कि मुझे कितना दुख हो रहा है।”

आप नेता आशीष खेतान ने ट्वीट किया, ”अरविंद केजरीवाल को खरीदने वाला अभी तक इस दुनिया में बना नहीं है।” खेतान के इस ट्वीट पर यूजर्स ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों ने तंज भरे लहजे में केजरीवाल को ‘कबाड़’ तक बता दिए। देखें लोगों की प्रतिक्रियाएं:

Next Stories
1 अरविंद केजरीवाल से सीसीटीवी फुटेज मांगकर घिरे पत्रकार सुधीर चौधरी, लोगों ने ऐसे लिए मजे
2 राह चलते KISS किया तो पंचायत ने ‘आशिक’ पर लगाया 20 हजार का फाइन, पैसे के बजाए शादी पर अड़ी लड़की
3 VIDEO: स्टेशन पर जैसे ही नमाजियों ने झुकाया सर, अचानक घटा कुछ ऐसा कि भागना पढ़ा सबको
जस्‍ट नाउ
X