ताज़ा खबर
 

कन्‍हैया कुमार ने मोदी समर्थकों पर कसा तंज, लिखा- RTI कर लो, डिग्री दिखाने से मना नहीं करूंगा

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थकों पर तंज कसा है। कन्हैया कुमार ने ट्वीट कर बीजेपी समर्थकों से कहा है कि वे चाहें तो सूचना का अधिकार अधिनियम (आरटीआईं) का इस्तेमाल कर उनकी डिग्री के बारे में जान सकते हैं।

Author April 23, 2018 9:07 PM
कन्हैया कुमार। PTI Photo/File

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थकों पर तंज कसा है। कन्हैया कुमार ने ट्वीट कर बीजेपी समर्थकों से कहा है कि वे चाहें तो सूचना का अधिकार अधिनियम (आरटीआईं) का इस्तेमाल कर उनकी डिग्री के बारे में जान सकते हैं। कन्हैया कुमार ने शनिवार (22 अप्रैल) को ट्वीट में लिखा- ”जो लोग मोदी चालीसा के अलावा कुछ नहीं पढ़ते, उनको क्या मालूम कि पीएचडी में परीक्षा नहीं होती, थीसिस लिखी जाती है। मैं जेएनयू में पढ़ता हूं, वॉट्सएप यूनिवर्सिटी में नहीं और ना ही आज तक कभी फेल हुआ हूं। चाहो तो आरटीआई कर लो, मैं मोदी जी की तरह अपनी डिग्री दिखाने से मना भी नहीं करूंगा।” बता दें कि कन्हैया कुमार अक्सर मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर केंद्र की मोदी सरकार और भारतीय जनता पार्टी की खिंचाई करते देखे जाते हैं। पिछले दिनों कन्हैया कुमार ने एक लाइव टीवी शो में अपशब्द का इस्तेमाल कर दिया था, जिसके बाद उनकी काफी किरकिरी हुई थी।

दरअसल, इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में कन्हैया कुमार, जेएनयू की छात्रा शहला रशीद, बीजेपी नेता रोहित चहल, पाटीदार नेता हार्दिक पटेल और लेखिका शुभाराष्ट्रा शिरकत की थी। शो में कन्हैया कुमार से जब वामपंथ के सिकुड़ते जनाधार पर सवाल पूछा गया तो जवाब देते हुए वह एक जगह कथित तौर पर एक अपशब्द का इस्तेमाल कर गए थे। उन्होंने कहा था- ”जब मोदी जी मानिक सरकार से हाथ मिला रहे थे ना उसी वक्त कान में पूछ लेना चाहिए था केरला कब हारिएगा, ये हमसे क्यों पूछ रहे हैं, उनको मंच पर बिठाये हैं, पैर जोड़े हैं, @#%$#^* शपथ ग्रहण में बुलाये हैं, सवाल कन्हैया कुमार से पूछ रहे हैं।” पिछले दिनों की एटीएम में कैश की किल्लत को लेकर भी कन्हैया कुमार ने मोदी सरकार पर निशाना साधा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App