Kanhaiya Kumar said Nathuram could not set EVM-कन्हैया कुमार का तंज- 'ईवीएम सेट नहीं कर पाए नाथूराम', लोगों ने दिए ये कमेंट्स - Jansatta
ताज़ा खबर
 

कन्हैया कुमार का तंज- ‘ईवीएम सेट नहीं कर पाए नाथूराम’, लोगों ने दिए ये कमेंट्स

उत्तर प्रदेश में गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीटों के उपचुनाव में सत्ताधारी भाजपा की हार हुई। जिस पर सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।

Author नई दिल्ली | March 15, 2018 1:20 PM
कन्हैया कुमार। PTI Photo/File

उत्तर प्रदेश में गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीटों के उपचुनाव में सत्ताधारी भाजपा की हार हुई। जिस पर सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। कोई हार के संभावित कारणों पर प्रकाश डाल रहा तो कोई तंज कसते हुए मौज ले रहे। इस बीच ईवीएम को लेकर भी तमाम प्रतिक्रियाएं लोग जाहिर कर रहे हैं। जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने बीजेपी की हार पर तंज कसा तो लोगों ने ट्रोल कर सकारात्मक और नकारात्मक दोनों तरह के कमेंट किए। किसी ने कन्हैया कुमार को बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना कहा तो किसी ने उन्हें अपना ट्विटर हैंडल वेरीफाई कराने की सलाह दी।

बीजेपी की हार पर कन्हैया कुमार का ट्वीट

रणजीत कुमार सिंह ने कहा-दूसरे की शादी में अब्दुल्ला दीवाना। प्रभात ने कमेंट किया- जब यूपी बिहार के चुनाव थे तब मोदी कहते थे की देश के विकास का रास्ता पूरब से शुरू होता है और अभी जब नोर्थ ईस्ट में चुनाव थे तो वहाँ कहने लगे कि विकास का रास्ता नोर्थ ईस्ट से शुरू होता है। ऐसे जुमले कब तक जनता झेलेगी। यूपी बिहार के कल के नतीजे इस सरकार के जुमलों को नकारना है।

कन्हैया के ट्वीट पर आई सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

आशीष प्रताप पटेल ने कहा-मुझे नीला और लाल एक होता दिखाई दे रह है। यह एक अच्छे लोकतंत्र की शुरुआत है। सुनीत पाडेय ने लिखा-चलो पलटाई और फिर खुद भी पलट जाई। एमडी नासिर ने तंज कसते हुए लिखा-आप बहुत फनी हैं कन्हैया भाई।
विनोद कुमार ने कहा-दूसरों की खुशी में खुश रहो, क्योंकि खुद तुम्हारी पार्टी तो अब ऐसे खुशी वाले मौके पाने से रही, केरल आखिरी गढ़ है, देखना वह भी न ढह जाए।

कन्हैया के ट्वीट पर आई सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं 29 साल के इंजीनयर हैं योगी का किला ढहाने वाले प्रवीण, पिता चलाते हैं निषाद पार्टी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App