व्हाट्सएप ग्रुप में हमारे खिलाफ़ भेजे गए झूठ को लेकर हो जाते थे तलाक़ – बोले कन्हैया कुमार, सोशल मीडिया पर मजे लेने लगे लोग

कन्हैया कुमार ने कांग्रेस ज्वाइन करने पर कहा कि नौजवानों को लगने लगा है कि कांग्रेस नहीं बचेगी तो देश भी नहीं बचेगा और ऐसे में वह लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए कांग्रेस में शामिल हुए हैं।

Congress, Congress president
कांग्रेस लीडर कन्हैया कुमार (फोटो सोर्स – पीटीआई)

कन्हैया कुमार ने कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद उन्होंने अपने ऊपर लगाए कई आरोपों का जिक्र करते हुए कहा कि व्हाट्सएप ग्रुप में हमारे खिलाफ़ भेजे गए झूठ को लेकर तलाक हो जाया करते थे। उनके इस बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स मज़े लेने लगे।

दरअसल उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, मैं जिस पार्टी में पैदा हुआ जहां पला- बढ़ा उसके प्रति मैं आभार व्यक्त करता हूं। उसने मुझे सिखाया पढ़ाया बोलने का जज्बा दिया है लेकिन उस पार्टी के साथ साथ मैं उन लाखों करोड़ों को धन्यवाद देना चाहता हूं जो किसी पार्टी से जुड़े हुए नहीं थे। लेकिन अपने स्कूल के व्हाट्सएप ग्रुप में.. हम लोगों के ऊपर अनावश्यक आरोप मढ़े जाते हैं तो अपने दोस्तों से लड़ रहे थे।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कन्हैया कुमार ने कहा, अपने घरों में डिनर टेबल पर लड़ रहे थे…लोगों की दोस्ती टूट गई हम लोगों के आंदोलन के समर्थन में… और मैं मजाक नहीं कर रहा हूं.. लोगों के तलाक़ तक हो गए.. इस देश में जो एक वैचारिक संघर्ष छेड़ा गया है। उस वैचारिक घर को कांग्रेस पार्टी ही नेतृत्व दे सकती है। यह हमारा भरोसा है।

उनके इसी बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स मज़ा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। @udlikedhan2 टि्वटर हैंडल से मजेदार अंदाज में लिखा गया कि वो कौन लोग हैं जिन्होंने इनकी वजह से दोस्ती तोड़ दी। एक सोशल मीडिया यूजर हंसने वाली मुझे के साथ लिखती हैं, भाई ने तलाक तक करवा दिया और बोलो क्या चाहिए? @adv_aloktanjan नाम के यूजर लिखते हैं कि यह आदमी क्या बोलता है इसको भी समझ में नहीं आता होगा।

पत्रकार ऋचा अनिरुद्ध लिखती है कि वो कौन लोग हैं जिन्होंने इनकी वजह से तलाक ले लिया। पत्रकार स्मिता प्रकाश पूछती है कि किसका तलाक हुआ? एक ट्विटर यूजर मजा लेते हुए लिखते हैं कि यह सीरियल वाले आ गए क्या? ऐसे डायलॉग तो सीरियल में ही होते हैं। @VintiRanjan ट्विटर अकाउंट से लिखा गया कि कांग्रेस में तो पागलों की फौज बढ़ती ही जा रही है।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।