कन्हैया कुमार ने राहुल गांधी को गिफ्ट की फोटो, नेहरू का नाम ले यूं मजे ले रहे लोग

कन्हैया कुमार ने राहुल गांधी को एक फोटो फ्रेम गिफ्ट किया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग जवाहरलाल नेहरू का नाम लेकर तंज कसने लगे।

Congress, Congress president
कन्हैया कुमार ने राहुल गांधी को गिफ्ट की फोटो, नेहरू का नाम ले यूं मजे ले रहे लोग (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

कन्हैया कुमार ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने के बाद कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी को एक फोटो प्रेम गिफ्ट किया। इस फोटो में बाबा भीमराव अंबेडकर, महात्मा गांधी और शहीद भगत सिंह दिखाई दे रहे हैं। जिसको लेकर सोशल मीडिया यूजर्स सवाल उठा रहे हैं। उनका कहना है कि जवाहरलाल नेहरू जी को इस फ्रेम से क्यों गायब कर दिया गया?

@Shezad_ind टि्वटर हैंडल से या फोटो शेयर करते हुए लिखा गया है कि नेहरू जी गायब? @manjitMadhu टि्वटर हैंडल से इस पर सवाल उठाते हुए लिखा गया की फोटो फ्रेम से नेहरू जी गायब हैं, 15 अगस्त को सवाल उठाने वालों को अब नहीं दिखाई देगा। एक ट्विटर यूजर लिखते हैं कि कन्हैया के पैर पड़ते ही कांग्रेस के टुकड़े टुकड़े होना शुरू हो गए हैं। तस्वीर से नेहरू, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी जी गायब हैं।

@sudep_ind ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि नेहरू जी गायब… मतलब कांग्रेस नेहरू जी का नाम मिटाने की कोशिश कर रही है। एक टि्वटर अकाउंट से कमेंट किया गया कि इसमें तो नेहरू जी का चित्र गायब है। ऐसे राहुल भी कल चित्र में नहीं रहेंगे क्योंकि महात्मा गांधी जी का सपना था कांग्रेस मुक्त भारत.. जो राहुल गांधी के नेतृत्व में नरेंद्र मोदी कर रहे हैं।

एक ट्विटर यूजर इस तस्वीर को शेयर करते हुए कमेंट करते हैं कि राहुल गांधी जी आपने हरु जी को खुद नहीं मानते तो फिर दुनिया ऐसे लोगों को क्यों माने? फिल्म मेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखते हैं कि हम लेके रहेंगे आजादी… वंशवाद से आजादी.. वाह कन्हैया वाह। @AdityaJainAadi1 टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि इस तस्वीर में जवाहरलाल नेहरु गायब है और शायद अब पूरी कांग्रेस गायब होगी क्योंकि देश विरोधी जो शामिल हो रहे हैं।

एक ट्विटर यूजर इस तस्वीर पर कमेंट करते हैं कि जेएनयू में पढ़ने वाले ने नेहरू को ही गायब कर दिया और कांग्रेस को बचाने की बात करते हैं। एहसान फरामोश तो यह शुरू से ही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि कन्हैया कुमार ने मंगलवार को कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करते हुए कहा कि मैं इस पार्टी को इसलिए ज्वाइन कर रहा हूं क्योंकि न केवल हमें, बल्कि देश के नौजवानों को ये लगने लगा है कि अगर कांग्रेस नहीं बची, तो देश नहीं बचेगा। हमारा मानना है कि आज इस देश को भगत सिंह की वीरता की जरुरत है। उनके साहस की जरुरत है।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट