scorecardresearch

Gujarat Election: ‘जब पत्रकार नहीं खरीद पाते तो चैनल ही खरीद लेते हैं’- गुजरात में बोले कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार, लोगों ने दिए ऐसे जवाब

Gujarat Election: जिग्नेश मेवाणी के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे कन्हैया कुमार ने भाजपा सरकार पर जोरदार हमला बोला है!

Gujarat Election: ‘जब पत्रकार नहीं खरीद पाते तो चैनल ही खरीद लेते हैं’- गुजरात में बोले कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार, लोगों ने दिए ऐसे जवाब
कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार। (फोटो सोर्स: एक्सप्रेस)

NDTV के बिकने का मुद्दा अब गुजरात विधानसभा चुनाव में उछलने लगा है। कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कई मुद्दों को लेकर भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मुझे गुजराती नहीं आती है लेकिन इतना समझ में आता है कि मैं लोगों को समझ सकता हूं। उन्होंने कहा कि मैं गुजरात में कुछ बेचने नहीं आया हूं।

“पत्रकार नहीं खरीद पाए तो चैनल खरीद लिया”

कन्हैया कुमार ने जिग्नेश मेवाणी पर असम पुलिस की कार्रवाई का जिक्र करते हुए कहा कि गुजरात ही नहीं, असम की पुलिस भी हमें ILU-ILU बोल रही है। आदरणीय पीएम मोदी जी की कृपा रही और जय शाह के पिता जी की मोहब्बत मिलती रही तो असम क्या 60 मुल्कों की पुलिस भी खोजेगी। कन्हैया कुमार ने कहा कि दो तरह के लोग हैं, एक हैं जिनका ईमान बिका हुआ है और एक वो लोग है जिनका ईमान नहीं खरीदा जा सकता है। आपने देखा होगा कि जब पत्रकार नहीं खरीद पाते तो चैनल ही खरीद लेते हैं।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

@Bhupend65941256 यूजर ने लिखा कि चैनल खरीदा अडानी ने तो इससे बीजेपी का क्या लेना देना? @shyamsinghaap यूजर ने लिखा कि इन लोगों को सिर्फ बोलने का मौका चाहिए। पहले कांग्रेस के विधायक खरीदते हैं, अब चैनल भी खरीदने लगे हैं। @ShashiKM49 यूजर ने लिखा कि आपके कहने का मतलब क्या है कि एनडीटीवी बिकाऊ है। जैसे विधायकों के पार्टी बदलने पर खरीदने और बिकने वाले दोनों की निंदा करते हैं। ठीक वैसे ही इसमें भी होना चाहिए।

@arvindp72108598 यूजर ने लिखा कि विपक्ष वाले क्या करते हैं, क्यों नहीं चैनल खरीदते हैं? इतने कमजोर क्यों हैं? सब मिलजुलकर एक मीडिया चैनल खड़ा नहीं कर सकते? इसीलिए कांग्रेस का साथ कोई नहीं देता, सब उसमे टाइम पास करते हैं।@kumarmanik13579 यूजर ने लिखा कि ये सब तो चलता रहेगा पर बीजेपी पिछली बार से भी ज्यादा सीट लेकर आयेगी और केंद्र में भी पिछली से बड़ी सरकार बनाएगी। एक यूजर ने लिखा कि जब कोई बिकने के लिए तैयार है तो खरीदने वाले की क्या गलती है?

बता दें कि वडगाम विधानसभा सीट से जिग्नेश मेवाणी उम्मीदवार हैं, पिछली बात उन्होंने कांग्रेस के समर्थन से जीत हासिल की थी लेकिन इस बार उनकी राह आसान नहीं है। लिहाजा कांग्रेस की तरफ जिग्नेश मेवाणी के समर्थन में सभा करने कन्हैया कुमार पहुंचे थे। जहां उन्होंने कहा कि भाजपा को सत्ता का ऐसा घमंड है कि चुनाव पूरे होने से पहले ही मंत्रीमंडल बांटा जाने लगा है। उन्होंने आरोप लगाया कि पिछले 27 वर्ष में भाजपा ने ऐसा कोई काम नहीं किया है जिससे अब उसे वोट मिल सके।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 03-12-2022 at 03:57:00 pm
अपडेट