ताज़ा खबर
 

‘को-स्टार के कच्छों में घुसे रहने वाले क्या जानें..’, दीपिका पादुकोण पर भड़कीं कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल

Deepika Padukone के एक फैन क्लब ने उनका स्टेटमेंट शेयर किया था, जिसमें लिखा था- जब मेंटल है क्या जैसी फिल्म हो और उसके पोस्टर्स खास तरह के हों तो हमें ज्यादा सेंसिटिव रहना चाहिए। क्योंकि हम मेंटल बीमारी से जुड़े स्टिग्मा को तोड़ रहे हैं वहीं दूसरी ओर वे इसको स्टीरियोटाइप कर रहे हैं।

Author Updated: October 10, 2019 4:45 PM
कंगना की फिल्म जजमेंटल है क्या पर दीपिका पादुकोण के कमेंट पर भड़क गईं रंगोली चंदेल।

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल आए दिन किसी ना किसी फिल्म स्टार पर निशाना साधती रहती हैं। रंगोली की ताजा शिकार बनी हैं दीपिका पादुकोण। कंगना की फिल्म जजमेंटल है क्या पर दीपिका के कमेंट को लेकर रंगोली ने ये तक कह दिया है कि अपने को-एक्टर्स के कच्छे में घुसे रहने वाले क्या जानें कि फिल्म रिलीज औऱ क्रिटिकली अक्लेम्ड होकर जा चुकी है। दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने मेंटल हेल्थ पर बोलते हुए जजमेंटल है क्या पर कमेंट किया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका ने मेंटल हेल्थ के बारे में कहा था कि, ‘मानसिक बीमारी को कई साल से समझा नहीं गया है। इसके लिए थोड़ा सेंसिटिव होने की जरूरत है।’

दीपिका के इस बयान पर रंगोली चंदेल ने ताबड़तोड़ ट्वीट कर अपनी भड़ास निकाली है। रंगोली ने लिखा- कंगना ने दिमागी बीमारी पर इतनी अच्छ फिल्म बनाई मगर उससे भी प्रॉब्लम है, वाह! अच्छा है तुम लोगों जैसे क्लास नहीं है, कंगना को फिर भी फील होता है कि हमें मेंटल शब्द को नॉर्मलाइज कर देना चाहिए।

 

रंगोली यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने अपनी फिल्म का बचाव करते हुए लिखा- सॉरी कंगना को डिप्रेशन का नाटक नहीं आया हीरो के कच्छे मीडिया के सामने नहीं सुखाए, इसके बजाय उसने दिमागी बीमारी के मरीज की भूमिका बखूबी निभाई। कितनी नादान है इमेज नहीं बना पाई पब्लिक और मीडिया को उंगलियों पर नहीं घुमा पाई, बस ऑनेस्टली अपने काम में लगी है, उसस ज्यादा स्टुपिड कोई है? खेलने वाले तो खेल रहे हैं।

 

रंगोली ने ट्वीट कर ये भी लिखा कि, ‘दीपिका के फैंस मुझपर बरस पड़े हैं, ये देखो मैंने थोड़े ही कहा कहा उसने है, मैं भी हैरान हूं जो इंसान अपने को-स्टार के कच्छों में घुसा रहता है उसे क्या पता फिल्म का टाइटल चेंज होकर फिल्म रिलीज और क्रिटिकली अक्लेम्ड होकर जा चुकी है।

आपको बता दें कि करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में एक बार दीपिका पादुकोण ने कहा था कि रणबीर कपूर के पास बेहद क्यूट बॉक्सर्स हैं।

दीपिका पादुकोण के लिए टीचर्स लिखते थे कैसी बातें, एक्ट्रेस की स्कूल डायरी के पन्ने वायरल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 थाने में अपना काम करते रहे पीलीभीत कोतवाल, कंधे पर बैठ जुएं बीनता रहा बंदर, देखें VIDEO
2 VIDEO: शराब पीते हुए लड़कियों के साथ बीच सड़क जमकर नाचा ‘रावण’, वीडियो वायरल
3 अनन्या पांडे की ड्रेस पर ऐसा कमेंट कर ट्रोल हुए संजय कपूर, लोग दे रहे शर्म करने की नसीहत