ताज़ा खबर
 

कंगना रनौत की बहन रंगोली ने सिंगर सोना महापात्रा को लगाई फटकार, बोलीं- तुम औरतों के नाम पर धब्बा पर हो

सोना महापात्रा ने अपने ओपन लेटर में कंगना के इंटरव्यू को सर्कस बताकर उसका मजाक उड़ाया था।

आजकल जिस बॉलीवुड अभिनेत्री की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वो हैं क्वीन कंगना रनौत। इंडिया टीवी के कार्यक्रम आप की अदालत में कंगना ने बॉलीवुड की पोल खोलते हुए कई बड़े खुलासे किए। इस इंटरव्यू में कंगना ने सवालों का जवाब देते हुए ऋतिक रोशन, राकेश रोशन, आदित्य पंचौली और करण जौहर समेत कई बड़े सेलिब्रिटी पर विस्फोटक खुलासे किए। कंगना के इस इंटरव्यू पर पहले तो ऋतिक की पत्नी रह चुकीं सुजैन खान ने ट्वीट कर कंगना को जवाब दिया तो वहीं अब सिंगर सोना महापात्रा ने भी एक ओपन लेटर लिखा है। सोना महापात्रा ने अपने इस ओपन लेटर में कंगना के इंटरव्यू को सर्कस बताया है। हालांकि उनके इस लेटर का कंगना ने कोई जवाब नहीं दिया पर उनके बचाव में उनकी रंगोली चंदेल कूद पड़ीं। रंगोली ने सोना को ट्विटर पर जमकर सुनाया। रंगोली ने उन्हें अपने ट्वीट पोस्ट में टैग करते हुए लिखा, ‘तुम्‍हारे जैसे लोग हर संभव जगह पब्लिसिटी पाने की कोशिश करते हैं, ऐसी खूब कोशिश करो क्‍योंकि तुम्‍हारा ऐसा प्रचार सिर्फ कुछ ही मिनट का होगा।”

रंगोली चंदेल ने सोना महापात्रा को बस यहीं नहीं बख्शा, रंगोली ने सोना को ये तक कह दिया कि वो औरत के नाम पर एक धब्बा हैं। अपने अगले टवीट्स में रंगोली ने ये पोस्ट लिखा।

सोना ने अपने ओपन लेटर में कंगना के इंटरव्यू को सर्कस बताकर उसका मजाक उड़ाया था। पर अब जब रंगोली ने उन्हें आड़े हाथ लिया तब इसपर उन्होंने कहा, “मुझे दुख है कि तुम्हें मेरी बातों से चोट पहुंची है। वो मात्र एक ओपिनियन पीस था। मैं शुरू से कंगना का सम्मान करती हूं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App