ताज़ा खबर
 

महात्मा गांधी-पीएम मोदी की पुरानी तस्वीर ट्वीट कर मजाक उड़ा रहे थे KRK, लोगों ने बताया अनपढ़

पीएम पर निशाना साधते हुए खान आगे लिखते हैं कि सर आपने दिल के सारे अरमान पूरे कर लिए हैं।
कमाल राशिद खान उर्फ केआरके। (Source: Facebook/KRK)

वैसे तो अभिनेता कमाल राशिद खान हमेशा ही अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। अब उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक फोटो शेयर की है जिसके बाद लोग उन्हें अनपढ़ बता रहे हैं। खान ने अपने ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और महात्मा गांधी की दो तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसके जरिए खान दिखाना चाहते हैं कि पहले ये दोनों हस्तियां कैसे थी और बाद में इनमें क्या परिवर्तन आया। इसके साथ ही खान ने लिखा बदलाव हो तो ऐसा, वरना न हो। मोदी जी कल फिर से विदेश यात्रा पर जा रहे हैं। पीएम पर निशाना साधते हुए खान आगे लिखते हैं कि सर आपने दिल के सारे अरमान पूरे कर लिए हैं।

खान के इस ट्वीट की कई लोग आलोचना कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा मोदी जी पूरा देश चला रहे हैं, आपकी तरह बस एक ट्विटर अकाउंट नहीं चला रहे हैं। वे अपना काम बहुत ही अच्छे तरीके से कर रहे हैं, तो उनकी आलोचना नहीं सम्मान करो। एक ने लिखा कमाल राशिद खान मोदी जी की यह फोटो तब की है जब वे गुजरात के मुख्यमंत्री थे। तुम जैसे लोगों को बरनोल की जरुरत है जो तुम्हारी जलन दूर कर सके। मोदी जी अगले 15 सालों तक देश के प्रधानमंत्री रहेंगे। एक ने लिखा खान क्या लिखते हो, थोड़ा तो सुधर जाओ, मोदी जी के बारे में पढ़ो और सीखो।

एक यूजर ने लिखा अपनी फोटो भी डाल सकते हो इसमें क्योंकि आपका बदलाव भी अच्छा हुआ है। उत्तर प्रदेश से दुबई पहुंच गए, मेहनत को सलाम आपकी, बदलाव कपड़ो से नहीं दिल से होता है। एक ने लिखा चुप बे अनपढ़ कहीं का… एक अन्य यूजर ने लिखा सर आपको यह पता भी है कि प्रधानमंत्री का काम क्या होता है। लोग केवल टाइमपास के लिए आपके द्वारा किए गए ट्वीट के मजे लेते हैं, कोई आपको गंभीरता से नहीं लेता।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.