KRK से भिड़े सुधीर चौधरी, सरकार को दे रहे थे रोहित सरदाना, सुभाष चंद्रा और उनको बॉर्डर पर भेजने की सलाह - Kamaal R Khan krk attacks on zee news sudhir chaudhry subhash chandra rohit sardana gets reply - Jansatta
ताज़ा खबर
 

KRK से भिड़े सुधीर चौधरी, सरकार को दे रहे थे रोहित सरदाना, सुभाष चंद्रा और उनको बॉर्डर पर भेजने की सलाह

कमाल आर खान (केआरके) और जी न्यूज के पत्रकार सुधीर चौधरी की ट्विटर पर जोरदार बहस हुई।

कमाल आर खान (केआरके) और जी न्यूज के पत्रकार सुधीर चौधरी

कमाल आर खान (केआरके) और जी न्यूज के पत्रकार सुधीर चौधरी की ट्विटर पर जोरदार बहस हुई। इसकी शुरुआत केआरके के ट्वीट के बाद हुई। केआरके ने ट्वीट किया कि सरकार को रोहित सरदाना, सुधीर चौधरी और सुभाष चंद्रा को बॉर्डर पर लड़ने के लिए भेज देना चाहिए क्योंकि उन लोगों को 24 घंटे और सातों दिन पाकिस्तान से लड़ना है। इसपर सुधीर चौधरी ने लिखा कि वह बॉर्डर पर जाने के लिए तैयार हैं लेकिन क्या कमाल आर खान उनके साथ वहां जाएंगे ? इसपर केआरके ने लिखा, ‘नहीं भाई जान, मैं नहीं जाऊंगा, क्योंकि, मैं जंग नहीं चाहता, मैं शांति चाहता हूं, यहां तक कि सभी भारतीय भी शांति चाहते हैं।’ इसपर सुधीर चौधरी ने लिखा कि केआरके को यह बात शहीद लोगों के परिवार को बतानी चाहिए, उन छह पुलिसवालों के परिवार को कहनी चाहिए जिनको आतंकियों ने मार दिया। फिर सुधीर ने पूछा कि क्या वह यह बात पाकिस्तान को भी कहेंगे ? इसपर केआरके का कोई जवाब नहीं आया।

इससे पहले सुधीर चौधरी ने चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में भारत-पाकिस्तान के मैच पर ट्वीट किया था लेकिन लोग उनपर भड़क गए थे। मैच के बाद 5 जून को सुधीर चौधरी ने लिखा था कि क्रिकेट टीम तो जीत गई लेकिन भारत हार गया। उनका यह ट्वीट लोगों को पसंद नहीं आया था।

भारत-पाकिस्तान के संबंधों में खटास और बॉर्डर पर आए दिन होते सीजफायर उल्लंघन और आतंकी घुसपैठ की वजह से जी न्यूज पाकिस्तान के साथ मैच के खिलाफ था। जी न्यूज ग्रुप ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि वह भारत-पाकिस्तान के मैच की कोई खबर नहीं दिखाएगा। जी समूह के मालिक सुभाष चंद्रा ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी थी कि उनका कोई भी चैनल मैच से जुड़ी खबर नहीं दिखाएगा। जी न्यूज के बाकी पत्रकारों ने उसका समर्थन किया था।

 

कमाल आर खान ने यह ट्वीट किया

इसपर सुधीर ने यह लिखा

 

 

 

अगले ट्वीट में के आरके ने यह लिखा

 

जिसपर सुधीर ने यह जवाब दिया

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App