ताज़ा खबर
 

कलंक के ट्रेलर के जरिए निशाने पर राहुल-ममता से लेकर रोहित शर्मा, जमकर मजे ले रहे टि्वटर यूजर्स

मीम्स का आदान प्रदान करने वाले लोगों ने भी इस फिल्म के एक डॉयलाग का काफी इस्तेमाल किया है जो काफी मशहूर होता नजर आ रहा है। जिसमें वरुण धवन कहते नजर आ रहे हैं कि कुछ रिश्ते कर्ज की तरह होते हैं उन्हें निभाना नहीं चुकाना पड़ता है।

Karan Johar,Kalank,करण जौहर की आने वाली फिल्म कलंक।(फोटो सोर्स-Twitter@karanjohar)

बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर की आने वाली फिल्म का टीजर रीलीज हो गया है। रीलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर यह काफी ट्रेंड कर रहा है। फिल्म के टीजर आने के बाद सोशल मीडिया पर एक तरफ जहां फिल्म को लेकर लोग अपनी राय जाहिर कर रहे हैं और फिल्म के बारे में प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं ,मीम्स का आदान प्रदान करने वाले लोगों ने भी इस फिल्म के एक डॉयलाग का काफी  इस्तेमाल किया है जो काफी मशहूर होता नजर आ रहा है। जिसमें वरुण धवन कहते नजर आ रहे हैं कि कुछ रिश्ते कर्ज की तरह होते हैं उन्हें निभाना नहीं चुकाना पड़ता है।

इस डायलॉग को ट्विटर पर कई यूजर्स ने मीम्म बनाकर कई जगहों पर इस्तेमाल किया है। इस मीम जरिए ममता बनर्जी से लेकर राहुल गांधी और करण जौहर तक के लोगों को निशाना बनाया गया है।कह के पहनो नामक एक ट्वविटर हैंडल से लिखा गया है। करण जौहर को वरुण धवन मुफ्त में काम करने को कैसे मिल जाते हैं। नीचे फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कुछ रिश्ते कर्ज की तरह होते हैं उन्हें निभाना नहीं चुकाना पड़ता है।

Twitter, Kalank, Rahul gandhi, Varun Dhawan (फोटो सोर्स- ट्वविटर)

मोदी वन्स मोर ट्विटर हैंडल से लिखा है जब आप एक कांग्रेसी से राहुल गांधी और कांग्रेस के बार में पुछते हैं।फिर जवाब में लिखा गया है- कुछ रिश्ते कर्ज की तरह होते हैं उन्हें निभाना नहीं चुकाना पड़ता है।

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

अप्पू 17 नाम के यूजर ने लिखा है कि दीदी आप भारतीय लोगों के बदले बांग्लादेशी लोगों को क्यों सपोर्ट करती हैं?इसका भी जवाब वहीं होता है-कुछ रिश्ते कर्ज की तरह होते हैं उन्हें निभाना नहीं चुकाना पड़ता है।

यूजर्स ने बांग्लादेशियों के मुद्दे पर घेरते हुए ममता बनर्जी का मजाक बनाया है।(फोटो सोर्स-ट्विटर) ट्वीटर यूजर्स ने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान का भी मजाक बनाया है। (फोटो सोर्स- ट्वविटर)

यूजर्स ने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान तक को हीं छोड़ा है। सीक्रेट संता नामक एक यूजर ने लिखा है। इमरान खान अपनी दोनों पत्नियों को गुजारा भत्ता देते वक्त…
कुछ रिश्ते कर्ज की तरह होते हैं उन्हें निभाना नहीं चुकाना पड़ता है।

Next Stories
1 गिर के जंगलों में पेड़ पर चढ़ा शेर, पीएम मोदी ने शेयर की तस्‍वीर तो हो गई वायरल
2 VIDEO: युवा संसद में इस लड़की ने दिया ऐसा भाषण, पीएम मोदी ने झुककर किया सलाम
3 न्‍यूयॉर्क टाइम्‍स ने पुलवामा हमले को बताया ‘धमाका’, भारतीयों ने पूछा- 9/11 प्‍लेन क्रैश था ना?
आज का राशिफल
X