ताज़ा खबर
 

ईद को गणपति से इस तरह जोड़ने पर भड़क गया मुस्लिम युवक, एक्ट्रेस काजोल को देने लगा धमकी

एक शख्स ने काजोल से ये भी कहा कि यही बात जा कर एक बार ममता बनर्जी को भी बोल दो।
बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल।

देश भर में गणपति पूजा की धूम है। इस बार गणपति पूजा के बीच ही मुसलमानों का खास त्यौहार बकरीद भी पड़ी है। इन दोनों धर्मों के त्यौहारों पर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल ने एक ट्वीट किया है। काजोल के इस ट्वीट की जमकर तारीफ हो रही है। वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जिसे काजोल का ये ट्वीट नागवार गुजर रहा है। एसे ही एक यूजर ने तो काजोल को धमकी देते हुए आखिरी वार्निंग तक दे डाली है। दरअसल हुआ ये कि शुक्रवार 1 सितंबर को कई जगहों मुस्लिम समुदाय के लोग बकरीद मना रहे हैं। बकरीद के इस मौके पर एक्ट्रेस काजोल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अगर हमारे भगवान गणपति और ईद एक साथ सेलीब्रेट कर सकते हैं तो हम क्यों नहीं।

काजोल के इस ट्वीट को जिन लोगों ने पसंद किया उन्होंने कमेंट में उन्हें भी ईद और गमपति की शुभकामनाएं दी। बहुत से यूजर्स ने लिखा कि आप जो बात कह रही हैं वो एकदम सही है, हर इंसान को ये बात समझनी चाहिए ताकि दुनिया से नफरत खत्म हो सके।

वहीं काजोल के इस ट्वीट को नापसंद करने वाले और इसे विवादित बनाने वालों की भी कमी नहीं है। एक शख्स तो बकायदा काजोल को धमकियां देने लगा। अली इमराना नाम के इस शख्स ने लिखा कि आप हमारे अल्लाह को अपने खुद के बनाए भगवान से कंपेयर मत करो। इस शख्स ने काजोल से तुरंत अपना ट्वीट डिलीट करने की धमकी देने लगा। इस बंदे ने लिखा कि आप बहुत बड़ी गलती कर रही हो, आपका ये ट्वीट यहां बहुत बड़ा विवाद खड़ा कर देगा। ये शख्स यहीं नहीं रुका। एक और ट्वीट करते हुए इसने लिखा कि मैं आपको ये आखिरी वार्निंग दे रहा हूं..आगे आप खुद जिम्मेदार रहोगी।

इस शख्स के बार-बार भड़काने के बाद भी काजोल ने इसे पूरा नजरअंदाज कर दिया है। ना तो काजोल ने इस शख्स के ट्वीट का कोई जवाब दिया है और ना ही अपना ट्वीट हटाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. क्या आप जानते है?
    Sep 1, 2017 at 7:45 pm
    भोसड़ी के कुछ भी न्यूज़ बनता है? वह बच्चा है देख ले
    (0)(0)
    Reply