scorecardresearch

Kaithi Full Movie Leaked Online to download: तमिल फिल्म ‘कैथी’ को लगा झटका, रिलीज के साथ ही Tamilrockers पर हो गई लीक

Tamilrockers Leaks Kaithi Movie Online to Download: इस फिल्म के लिए पहले से ही मुसीबत थी कि इसके साथ सुपरस्टार थलापति विजय की Bigil भी रिलीज हुई है। ये दोनों ही फिल्में 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं। अब कैथी को ऑनलाइन लीक की दिक्कत भी झेलनी पड़ रही है।

Kaithi Full Movie Leaked Online to download: तमिल सुपरस्टार कार्ति की फिल्म 'कैथी' Tamilrockers पर हो गई लीक

साउथ सुपरस्टार कार्ति की तमिल फिल्म कैथी के लिए बुरी खबर है। इस फिल्म की रिलीज के साथ ही पाइरेसी वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक कर दिया है। लोग इस वेबसाइट से फिल्म की पाइरेटेड कॉपी डाउनलोड कर देख रहे हैं। ऑनलाइन लीक होने के कारण इस फिल्म को दोहरी मार पड़ी है। दरअसल इस फिल्म के लिए पहले से ही मुसीबत थी कि इसके साथ सुपरस्टार थलापति विजय की Bigil भी रिलीज हुई है। ये दोनों ही फिल्में 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं। अब कैथी को ऑनलाइन लीक की दिक्कत भी झेलनी पड़ रही है।

कार्ति स्टारर कैथी को लोकेश कंगराज ने निर्देशित किया है। लोकेश ने अपनी डेब्यू फिल्म मानग्राम से सबको खासा प्रभावित किया था। कैथी एक एक्शन से भरपूर फिल्म है। कार्ति ने इंडियन एक्स्प्रेस से फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया था कि इस फिल्म में इतना जबरदस्त एक्शन है कि हॉलीवुड एक्टर अर्नॉल्ड स्वाजेंगर भी इसमें काम करने के लिए हामी भर देंगे।

फिल्म को लेकर इसके कास्ट से ऑडियंस तक काफी एक्साइटेड थे। ये एक्साइटमेंट सिनेमाघरों में भी दिख रही है। फिल्म देखने बड़ी संख्या में लोग थियेटर का रुख कर रहे हैं। हालांकि इसकी टक्कर बिजिल से होने के कारण कलेक्शन पर असर पड़नें की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। अब फिल्म के ऑनलाइन लीक होने के बाद मेकर्स की टेंशन जरूर बढ़ गई होगी।

कोर्ट के आदेश और पुलिस की सख्ती के बाद भी तमिलरॉकर्स फिल्मों की पाइरेसी से बाज नहीं आ रहा। आए दिन ये फिल्मों को ऑनलाइन लीक करता रहता है। इस काम में इसने बड़ी संख्या में अपने फॉलोअर्स बना लिये हैं जो इस ताक में रहते हैं कि कब फिल्में लीक हों और वह घर बैठे देख सकें।

Bigil Full Movie Download, Tamilrockers 2019 Bigil Tamil Full HD Movie Download Online in Tamilrockers Hindi

तमिलरॉकर्स पहले तो साउथ की फिल्मों को ही लीक करता ता लेकिन अब इसने अपना दायरा बहुत विशाल कर लिया है। अब ये बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड फिल्में भी लीक कर देता है। इससे परेशान होकर साउथ के फिल्म निर्माताओं की एक टीम ने कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया था। हालंकि कोर्ट के आदेश के बाद भी फिल्मों की पाइरेसी में किसी तरह से कोई कमी नहीं आई है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.