ताज़ा खबर
 

कैफियत एक्‍सप्रेस हादसे पर फूटा मोहम्मद कैफ का गुस्सा, सरकार से किया यह सवाल

उत्तर प्रदेश में एक हफ्ते के अंदर दूसरा ट्रेन हादसा हुआ। इसपर क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने अपना गुस्सा जाहिर किया।

कैफियत एक्‍सप्रेस हादसे पर बोले मोहम्मद कैफ।

उत्तर प्रदेश में एक हफ्ते के अंदर दूसरा ट्रेन हादसा हुआ। इसपर क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने अपना गुस्सा जाहिर किया। कैफ ने लिखा कि एक हफ्ते के अंदर दूसरी बार ट्रेन पटरी से उतरी। किसी की तो जवाबदेही होनी चाहिए। ‘चलता है’ वाला व्यवहार बड़ा निराश करता है। बेगुनाहों की जान जाती है। इसपर लोगों ने भी कैफ का समर्थन किया। एक ने लिखा कि प्रभु के शासन में ट्रेन से यात्रा ना करके प्लेन या बस से यात्रा करें अन्यथा आप प्रभु के पास ही चले जाएंगे। एक ने लिखा कि धोनी और युवराज को खराब प्रदर्शन के लिए निकाला जा सकता है लेकिन मोदी को रेल मंत्री को हटाने के लिए नागपुर से इजाजात नहीं मिली है।

इसके अलावा जो भी ट्वीट आए उनमें मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुए कैफ का समर्थन किया गया था। कई ने रेल मंत्री सुरेश प्रभु को हटाने की मांग की थी।।

ताजा हादसा कैफियत एक्सप्रेस ट्रेन के साथ हुआ। वह बुधवार (23 अगस्त) को पटरी से उतर गई थी। इसमें 70 लोग जख्मी हो गए थे। इससे पहले मुजफ्फरनगर में ट्रेन हादसा हुआ था। उसमें ट्रेन के पटरी से उतरने पर 23 लोगों की मौत हो गई थी और 70 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे।

मोहम्मद कैफ ने यह ट्वीट किया था

इसपर ऐसे-ऐसे रिएक्शन आए

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App