ताज़ा खबर
 

नींबू मिर्ची का हार पहनने से मंत्री पद मिल जाता है क्या – मंत्री बनने के बाद से ज्योतिरादित्य सिंधिया के मजे ले रहे लोग

नरेंद्र मोदी के केंद्रीय मंत्रिमंडल में बुधवार को कई बड़े फेरबदल किए गए। मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में पहली बार मंत्रिमंडल विस्तार हुआ है। इस बार के मंत्रिमंडल में कई युवा चेहरों को वरीयता दी गई।

Updated: July 9, 2021 1:13 PM
नींबू मिर्ची का हार पहनने से मंत्री पद मिल जाता है क्या – सिंधिया के मजे ले रहे लोग (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

नरेंद्र मोदी के केंद्रीय मंत्रिमंडल में बुधवार को कई बड़े फेरबदल किए गए। मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में पहली बार मंत्रिमंडल विस्तार हुआ है। इस बार के मंत्रिमंडल में कई युवा चेहरों को वरीयता दी गई। ऐसे में कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी मंत्रिमंडल में शामिल किया गया। उन्होंने केंद्रीय मंत्री के रूप में अपना कार्यभार संभाल लिया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया को नागरिक उड्डयन मंत्रालय की जिम्मेदारी सौंपी गई है। उनके मंत्री की बनने के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग उन्हें कई बातों को लेकर ट्रोल कर रहे हैं।

कोई उनके पुराने वीडियो शेयर करके मजा ले रहा है तो कोई उनकी कुछ पुरानी फोटोज के जरिए उन्हें ट्रोल कर रहा है। एक यूजर ने उनकी मिर्च और नींबू पहने हुए फोटो शेयर करते हुए लिखा कि नींबू मिर्ची का हार पहनने से मंत्री पद मिल जाता है क्या? @mstaneja टि्वटर हैंडल से मिर्च और नींबू वाली फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा गया कि, ‘ नींबू मिर्च पहनने से मंत्री पद मिलने पर नजर नहीं लगती और कोई दाढ़ी वाला इस्तीफा नहीं मांग सकता।’

@PalTariyal टि्वटर हैंडल से उनके मंत्री पद की शपथ लेने पर मजा लेते हुए लिखा गया कि लेकिन इन्होंने तो सरकार मुख्यमंत्री बनने के लिए गिराई थी। बरसों पुरानी पार्टी से गद्दारी इसलिए की थी ताकि मुख्यमंत्री बन जाए मन तीतरों कांग्रेस के सरकार में भी बने थे नया क्या है?

वहीं एक यूजर ने उन पर गद्दारी का आरोप लगाते हुए लिखा कि अपनी खानदानी परंपरा को बरकरार रखते हुए तीन पीढ़ियों के परिवारिक मित्रों की पीठ में एक मंत्री पद पाने की लालसा से छुरा घोंप कर खुश हो रहे हैं सिंधिया जी। एक यूजर ने उनका मजा लेते हुए लिखा कि एक खाली और बेकार पद पर विराजमान होने के लिए हार्दिक शुभकामनाएं। @imukesh020 टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि उड्डयन मंत्री बनाए जाने पर शुभकामनाएं अब एक पार्टी से दूसरे पार्टी तक जाने में कम समय लगेगा।

धीरज शर्मा नाम के एक ट्विटर यूजर ने पायलट का मजा लेते हुए लिखा कि इधर ज्योतिरादित्य सिंधिया विमान मंत्री हो गए और उधर सचिन पायलट, ‘पायलट’ ही रह गए। एक यूजर ने मोदी सरकार की आलोचना करते हुए लिखा कि भारत की राजनीति में वंशवाद को सदा कोसने वाली बीजेपी अब ज्योतिरादित्य सिंधिया को मंत्री बनाकर वही मंत्रालय देती है जो उनके पिता के पास था तब वंशवाद अचानक गायब कहां हो जाता है?

Next Stories
1 बंगाल की हिंसा ‘हिंसा’ और यूपी की हिंसा ‘मास्टरस्ट्रोक’- यूपी चुनावी हिंसा पर फूटा सोशल मीडिया का गुस्सा
2 देश में चल रही है अघोषित इमरजेंसी – बोले राकेश टिकैत, नरेंद्र मोदी के कैबिनेट विस्तार पर साधा निशाना
3 गंदी जुबान से राम का नाम मत लेना, पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह ने योगी आदित्यनाथ पर साधा निशाना
ये पढ़ा क्या?
X