ताज़ा खबर
 

इनसे भी जूते खुलवा दिये होंगे – अमित शाह से मिलने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शेयर की तस्वीर तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को हाल में ही नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार में उड्डयन मंत्रालय का कार्यभार दिया गया है। केंद्रीय मंत्री बनने के बाद सिंधिया ने पहली बार गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है।

Updated: July 22, 2021 11:32 AM
गृह मंत्री अमित शाह और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (फोटो सोर्स – ज्योतिरादित्य सिंधिया ट्विटर)

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को हाल में ही नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार में उड्डयन मंत्रालय का कार्यभार दिया गया है। केंद्रीय मंत्री बनने के बाद सिंधिया ने पहली बार गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री आदरणीय श्री अमित शाह जी से सौजन्य भेंट कर उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया।

उनके इसी ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई मजे लेते हुए पूछ रहा है कि पेगासस की कोई रिकॉर्डिंग तो लेने नहीं गए, वहीं कुछ यूजर उन्हें गद्दार कह रहे हैं। @abhaysingh75 टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया कि कैसे दिन आ गए महाराज, कैसे-कैसे लोगों से आपको मार्गदर्शन लेना पड़ रहा है।

आकाश सिंह चौहान नाम की ट्विटर यूजर ने हंसने वाली इमोजी के साथ लिखा कि पेगासस कि कोई रिकॉर्डिंग तो लेने नहीं गए हैं। वहीं टि्वटर यूजर ने नरेंद्र मोदी सरकार को झूठा बताते हुए कमेंट किया कि झूठे वादे तो जरूरी हुए होंगे। @kamlesh862 अकाउंट से मजे लेते हुए लिखा गया कि इनसे भी जूते खुलवा दिए सर… फोटो क्रॉप की है।

@VikashMeenaINC अकाउंट से ज्योतिरादित्य सिंधिया की मुलाकात पर तंज कसते हुए लिखा गया कि अच्छा अमित शाह से भी मार्गदर्शन ले रहा हैं …. क्या दिन आ गए महराज के…। एक ट्विटर यूजर लिखते हैं कि इंदिरा गांधी और राजीव गाँधी हवाई अड्डे का नाम बदलने के लिए मीटिंग करते सिंधिया जी । आत्मदाह के लिए तैयार रहें कांग्रेसी।

@deepakrathod020 अकाउंट से सिंधिया पर तंज कसते हुए लिखा गया कि जिंदगी भर जिस विचारधारा के खिलाफ लड़े। आज उनसे ही मार्गदर्शन कमाल है महाराज। एक टि्वटर यूजर ने लिखा कि इनसे बड़ा गरीब और भूखा कोई नहीं हो सकता। जिसमें अपने जमीर को ही भेज दिया है अपनी भूख मिटाने के लिए। बता दें कि 18 साल कांग्रेस में बिताने के बाद  सिंधिया ने पार्टी से किनारा कर लिया था। ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस फैसले ने सबको हैरान कर दिया था। ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस के 19 विधायकों ने भी कमलनाथ का साथ छोड़ दिया था। जानकारी के लिए बात दें कि अमित शाह के घर जो भी जाता है उसे जूते उतार कर ही एंट्री लेनी पड़ती है। इससे पहले जितिन प्रसाद ने जब बीजेपी की सदस्यता ली थी तब वह शाह से मिलने उनके घर पहुंचे थे। जो तस्वीर सोशल मीडिया में आई थी उसमें जितिन प्रसाद बिना जूता के दिख रहे थे। तब जितिन को भी खूब ट्रोल किया गया था।

 

(यह भी पढ़ें: अमित शाह की बैठक में जूते चप्पल उतार कर ही होती है एंट्री, देखें अंदर से कैसा है गृहमंत्री का घर वाला ऑफिस)

Next Stories
1 वाऊ क्या स्मार्ट सिटी है – बदहाल सड़क पर योगी आदित्यनाथ की प्रचार गाड़ी देख यूं मजे लेने लगे लोग
2 दो डॉक्टर बैठे हैं बताए किसने की है कोविड में ड्यूटी – संबित पात्रा और अजय आलोक पर लाइव डिबेट में भड़क गई कांग्रेस प्रवक्ता
3 एनकाउंटर में मारे जाएंगे खिलाफ खड़े होने वाले – मुनव्वर राणा पर योगी आदित्यनाथ के मंत्री आनंद स्वरूप का विवादित बयान, वीडियो वायरल
ये पढ़ा क्या?
X